X close
X close
Indibet

टी नटराजन ने खोले दिल के राज, कहा-'नहीं थी कोई उम्मीद, बतौर नेट गेंदबाज आया था टीम में'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
December 09, 2020 • 16:41 PM View: 1541

भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में टी नटराजन ने अपनी गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया। नटराजन को शुरू में भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए नेट बॉलर के रूप में नामित किया गया था। बाद में स्पिनर वरुण चक्रवर्ती के कंधे की चोट के कारण उन्हें भारतीय टीम में शामिल किया गया था। 

बैक-अप गेंदबाज से टीम के प्रमुख गेंदबाज बनने तक के सफर के बारे में बोलते हुए नटराजन ने मुरली कार्तिक के साथ हुई बातचीत के दौरान कहा कि, 'मुझे कोई बड़ी उम्मीद नहीं थी। मैं सिर्फ अपना काम करना चाहता था। मैं एक नेट गेंदबाज के रूप में यहां आया था और मुझे कुछ अन्य खिलाड़ियों की चोट के बाद टीम में मौका मिला था। मैं बस इस मौके का फायदा उठाना चाहता था।'

Trending


नटराजन ने आगे कहा कि, 'मैं आईपीएल के दौरान अच्छी फॉर्म में था, इससे मुझे काफी मदद मिली। साथ ही, यहां टीम के लोगों द्वारा मुझे काफी प्रेरित किया गया था। प्रोत्साहन और समर्थन के चलते मुझे बेहतर करने का आत्मविश्वास मिला।' वहीं इस सवाल के जवाब में कि वह मैच के दौरान चौका खाने पर भी इतना शांत कैसे रहते हैं? इस सवाल पर भी नटराजन ने काफी मजेदार जवाब दिया।

नटराजन ने कहा कि, 'कई लोगों ने मुझसे यह सवाल पूछा है। मैं बचपन से ऐसा ही रहा हूं। मैं आक्रामक नहीं हो सकता हूं। मैं बस मुस्कुराता हूं और आगे बढ़ता हूं।' बता दें कि आईपीएल सीजन 13 में नटराजन ने सनराइजर्स हैदाराबाद की टीम के लिए खेलते हुए 16 मैचों में 16 विकेट लिए थे वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में भी वह काफी असरदार साबित हुए और 3 मैचों में उन्होंने 6 विकेट अपने नाम किए।


 
Article