X close
X close
Indibet

ENG vs IND: 'भारतीय गेंदबाजी काफी ताकतवर', पेस अटैक ने बल्लेबाजों के जीवन को किया आसान

IANS News
By IANS News
August 17, 2021 • 22:20 PM View: 1913

इंग्लैंड में लगातार दूसरे टेस्ट के लिए स्पिनरों पर एक विकेट के लिए भी निर्भर नहीं रहने वाले भारत के तेज गेंदबाजों ने सोमवार को लॉर्डस स्टेडियम में टीम को शानदार टेस्ट जीत दिलाने में मदद की। यह सब नई आक्रामक विकेट लेने वाली गेंदबाजी के कारण संभव हुआ।

लॉर्डस में दूसरे टेस्ट में जीत इस साल विदेश में पांच टेस्ट में से भारत की तीसरी जीत थी। इनमें से दो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ, जबकि एक इंग्लैंड में आई है।

Trending


भारत के पूर्व तेज गेंदबाज मनोज प्रभाकर ने आईएएनएस को बताया, भारत के तेज गेंदबाज वर्तमान में सभी आक्रमण कर रहे हैं। पहले, हमारे पास रक्षात्मक गेंदबाज होते थे। कई बार, वे लाइन और लेंथ पर ध्यान केंद्रित करते थे और आक्रमण नहीं करते थे।

अब यह अलग है। जब आपके पास शमी और बुमराह में दो आक्रमणकारी गेंदबाज हों, यह ईशांत शर्मा जैसे किसी व्यक्ति पर भी लागू होता है, जिसने हाल ही में महसूस करना शुरू कर दिया है कि अगर वह आक्रमण नहीं करते हैं, तो उन्हें छोड़ दिया जाएगा। हमारी टीम में स्वस्थ प्रतिस्पर्धा है।

पूर्व तेज गेंदबाज ने कहा, अगर हम 200 (271) का बचाव करने में सफल रहे हैं, तो इसका मतलब है कि हमारी गेंदबाजी में काफी ताकत है। हम भारत से जीत के लिए खेल सकते हैं।


Read More

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo