X close
X close
Indibet

भारत को हराने के लिए वेस्टइंडीज ने चल दी है ये "कछुआ चाल'

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma
July 21, 2016 • 15:52 PM View: 2096

21 जुलाई, नई दिल्ली (CRICKETNMORE) । आज होने वाले पहले टेस्ट मैच के लिए जहां भारत की टीम बेहद ही मजबूत नजर आ रही है तो वहीं वेस्टइंडीज की युवा टीम काफी दबाव में है। ऐसे में वेस्टइंडीज टीम भारत को पछाड़ने के लिए एक नई चाल चल दी है। खुलासा: पहले टेस्ट मैच से रोहित शर्मा बाहर

एक अंग्रेजी अखबार से खबर फैल रही है कि वेस्टइंडीज क्रिकेट ने एंटीगा टेस्ट के लिए हरी पिच तैयार करी हुई है। जहां भारत के बल्लेबाज तेज गेंदबाजों के सामने नस्मस्तक हो सके। सभी जानते हैं कि भारत के बल्लेबाज तेज गेंदबाजों के सामने थोड़े असहज नजर आते हैं। भारत के कोच संजय बांगर ने एंटीगा के पिच को देखकर कहा था कि पिच पर हरी घास दिखाई दे रही है और साथ ही  देखना होगा कि मैच होने के समय पिच पर घास की क्या स्थिती बने रहेगी। पहले टेस्ट से पहले अश्विन को चढ़ा खतरनाक बुखार

Trending


आपको बता दें कि वेस्टइंडीज के युवा टीम के लिए भारत के हराना टेढ़ी खीर साबित होगा क्योंकि भारत के पास बेहतरीन बल्लेबाजों का जमावाड़ा है।

लेकिन वेस्टइंडीज क्रिकेट ने भारत के लिए हरी पिच तैयार कर एक छोटी सी चाल जरुर चली है अब देखना होगा कि वेस्टइंडीज के युवा तेज गेंदबाज क्या भारत के बल्लेबाजों को रोक पाएंगें।

गौरतलब है कि भारत की टीम पिछली 2 सीरीज को जीत चुकी है जिससे कोहली और हेड कोच कुंबले चाहेगें कि टीम इंडिया वेस्टइंडीज के खिलाफ लगातार तीसरा टेस्ट सीरीज भी अपने नाम कर ले।

मैच भारतीय समयानुसार शाम 7: 30 बजे से शुरु होगा।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS