X close
X close
Indibet

VIDEO : ऋषभ पंत ने ज़िम में दिखाई अपनी ताकत, 'हरि प्रसाद' को हवा में उठाकर घुमाया

Shubham Sharma
By Shubham Sharma
May 29, 2021 • 21:45 PM View: 1118

इस समय पूरी दुनिया को 18 जून का इंतज़ार है क्योंकि यही वो तारीख है जब भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में दो-दो हाथ करेगी। डब्ल्यूटीसी फाइनल के बाद, भारतीय टीम 4 अगस्त से इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैच टेस्ट मैचों की सीरीज भी खेलेगी।

 इस दौरान अगर किसी खिलाड़ी पर सभी की निगाहें होंगी, तो वो भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत होंगे। भारत की 20 सदस्यीय टीम 2 जून को इंग्लैंड के लिए उड़ान भरेगी और इस बार भी भारतीय टीम से ऑस्ट्रेलिया में दर्ज की गई सफलता को दोहराने की उम्मीद होगी।

Trending


हालांकि, मुंबई में क्वारंटीन पूरा कर रहे ऋषभ पंत मस्ती करने से भी नहीं चूक रहे हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें वो टीम इंडिया के परफॉर्मेंस एनेलिस्ट हरि प्रसाद मोहन को अपने हाथों में उठाए हुए नजर आ रहे हैं।

पंत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को स्टोरी में पोस्ट किया है। इस छोटी क्लिप में, पंत काफी आसानी से मोहन को उठा रहे हैं और उनकी फिटनेस को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि पिछले कुछ महीनों में उन्होंने काफी मेहनत की है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo