X close
X close
Indibet

टीम इंडिया को बड़ा झटका, हर्षल पटेल Asia Cup 2022 से हुए बाहर !

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की शुरूआत से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। क्रिकबज की खबर के अनुसार हर्षल पटेल (Harshal Patel) पसलियों की चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं और टी-20 वर्ल्ड कप के शुरूआती...

By Saurabh Sharma August 07, 2022 • 01:29 AM

एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) की शुरूआत से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। क्रिकबज की खबर के अनुसार हर्षल पटेल (Harshal Patel) पसलियों की चोट के कारण एशिया कप से बाहर हो गए हैं और टी-20 वर्ल्ड कप के शुरूआती मुकाबलों से भी बाहर हो सकते हैं। एशिया कप के लिए 8 अगस्त को भारतीय टीम का ऐलान हो सकता हैं। यह टूर्नामेंट 27 अगस्त से 11 सितंबर तक यूएई में खेला जाएगा।  

31 वर्षीय हर्षल वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम का हिस्सा है। पहले तीन मुकाबलो में वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे। 

Trending


भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने शनिवार (6 अगस्त) को हर्षल की चोट पर अपडेट देते हुए बताया कि वह पसलियों की चोट से नहीं उभर पाए हैं, जिसके चलते वह आखिरी दो मुकाबलों से भी बाहर हो गए हैं। 

पसलियों की चोट के चलते हर्षल पर अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप से बाहर होने का भी खतरा है। इस चोट को ठीक होने में चार से छह हफ्ते का समय लगता है और उसके बाद रिहैब की प्रकिया से गुजरना पड़ेगा। वेस्टइंडीज-अमेरिका के दौरे से वापसी के बाद हर्षल बेंगलुरु स्थित नेशनल क्रिकेट अकेडमी जाएंगे। 

पिछले साल नवंबर में डेब्यू करने वाले हर्षल ने भारत के लिए 17 टी-20 इंटरनेशनल मुकाबले खेले हैं।  उन्होंने अपना आखिरी मैच 10 जुलाई को नॉटिंघम में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था।

हर्षल की गैरमौजूदगी में दीपक चाहर के पास अच्छा मौका होगा। वह चोट के काऱण फरवरी 2022 से भारतीय टीम से बाहर चल रहे थे। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now