X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

T20I सीरीज से पहले ही न्यूजीलैंड को लगा झटका, मार्टिन गप्टिल सीरीज से हुए बाहर

by Vishal Bhagat Feb 04, 2019 • 12:23 PM

4 फरवरी। वनडे सीरीज के बाद अब 6 फरवरी से भारत - न्यूजीलैंड टी-20 सीरीज का आगाज होगा। भारत ने वनडे सीरीज 4- 1 से जीतकर कमाल कर दिया है तो अब टी-20 सीरीज में भी भारतीय टीम इसी तरह का परफॉर्मेंस करना चाहेगी।

वहीं दूसरी ओर टी-20 सीरीज से पहले कीवी टीम को बड़ा झटका लगा है। चोटिल मार्टिन गप्टिल अब टी-20 सीरीज से भी बाहर हो गए हैं। गौरतलब है कि पांचवें वनडे से पहले अभ्यास करते समय मार्टिन गप्टिल थ्रो करने के क्रम में पीठ दर्द से ग्रसित हो गए थे।

ऐसा माना जा रहा था कि वो टी-20 सीरीज से पहले फिट हो जाएंगे लेकिन ऐसा हो ना सका और अब उन्हें टी-20 सीरीज से बाहर होना पड़ा है। 

मार्टिन गप्टिल की जगह जेम्स निशम को टीम में शामिल किया गया है।  3 मैचों की टी20 सीरीज वेलिंग्टन में 6 फरवरी को शुरू होगी। दूसरा मैच ऑकलैंड के ईडन पार्क में 8 फरवरी और अंतिम मैच हैमिल्टन में 10 फरवरी को खेला जाना है।

T20I सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की टीम: केन विलियमसन (कप्तान), डग ब्रेसवेल, कोलिन डि ग्रैंडहोम, लोकी फर्ग्युसन, स्काट कुगेलिन, डेरिल मिशेल, कोलिन मुनरो, जिमी नीशाम, मिशेल सेंटनर, टिम सेइफर्ट, ईश सोढ़ी, टिम साउथी और रॉस टेलर।