X close
X close
Indibet

इनोसेंट काया की टीम इंडिया को चेतावनी, कहा- 'जिम्बाब्वे 2-1 से जीतेगी सीरीज'

इनोसेंट काया ने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले चेतावनी दी है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav August 15, 2022 • 11:22 AM

भारतीय क्रिकेट टीम जिम्बाब्वे के दौरे पर पहुंच चुकी है जहां केएल राहुल की कप्तानी वाली टीम इंडिया को तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है। इस सीरीज का आगाज़ 18 अगस्त से हो रहा है जहां हरारे स्पोर्ट्स क्लब में पहला वनडे खेला जाना है लेकिन इस सीरीज की शुरुआत से पहले ही जिम्बाब्वे की तरफ से एक ऐसा बयान आया है जिसने भारतीय फैंस को चौंका दिया है।

जिम्बाब्वे के बल्लेबाज इनोसेंट काया ने भारत के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि उनकी टीम भारत को वनडे सीरीज में 2-1 से हराएगी। जिम्बाब्वे की टीम ये उलटफेर कर पाएगी या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल जिस फॉर्म में जिम्बाब्वे की टीम खेल रही है उसे देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि केएल राहुल की टीम के लिए राह उतनी भी आसान नहीं है। 

Trending


भारतीय टीम ने पिछली बार 2016 में एमएस धोनी के नेतृत्व में जिम्बाब्वे का दौरा किया था लेकिन अब 6 साल बाद हालात और ज़ज्बात बदल चुके हैं और अब मेन इन ब्लू रेजिस चकाबवा एंड कंपनी के खिलाफ तीन वनडे मैच खेलेगी लेकिन इनोसेंट काया की चेतावनी ने फैंस की बेचैनी बढ़ा दी है। काया ने एक वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, “हम 2-1 से सीरीज जीत रहे हैं। जहां तक ​​व्यक्तिगत उम्मीदों का सवाल है, मैं सबसे ज्यादा रन बनाने वाला खिलाड़ी और शतक बनाना चाहता हूं। मेरी योजना काफी है। यही मेरा लक्ष्य है।"

काया और जिम्बाब्वे की इस चुनौती से टीम इंडिया कैसे पार पाएगी, ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन इतना तय है कि फैंस का भरपूर मनोरंजन होना तय है। इस दौरे के लिए भारतीय टीम में कोहली, रोहित, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ी नहीं हैं लेकिन इसके बावजूद टीम इंडिया की युवा ब्रिगेड शानदार फॉर्म में है जो कि केएल राहुल की टीम के लिए अच्छी खबर है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now