X close
X close
Indibet

पीसीबी का बड़ा बयान, भारत की जगह इस देश में हो सकता 2021 का टी-20 विश्व कप

IANS News
By IANS News
December 02, 2020 • 14:38 PM View: 480

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (पीसीबी) वसीम खान ने कहा है कि अगले साल भारत में होने वाला टी-20 विश्व कप कोविड-19 के कारण संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हो सकता है। कोविड के कारण आईसीसी ने अगस्त में इस साल आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 विश्व कप को 2022 तक स्थगित कर दिया।

आईसीसी ने हालांकि 2021 में भारत में होने वाले टी-20 विश्व कप को भारत में ही बनाए रखने का फैसला किया है। यह विश्व कप 17 अक्टूबर से 14 नवंबर 2021 के बीच आयोजित किया जाएगा।

Trending


क्रिकेटबाज को दिए गए इंटरव्यू में खान ने कहा कि भारत में बढ़ते हुए कोविड-19 मामलों के कारण स्वास्थ संकट है जिसके कारण आईसीसी इस विश्व कप को भारत से यूएई में स्थानांतरित कर सकती है।

खान ने कहा, "भारत में होने वाली टी-20 विश्व कप को लेकर अभी भी काफी अनिश्चित्ता है, क्योंकि वहां कोविड-19 की स्थिति अच्छी नहीं है। यह यूएई में हो सकता है।"

उन्होंने साथ ही आईसीसी से इस बात को लेकर आश्वासन मांगा है कि 2021 में अगर टी-20 विश्व कप का आयोजन भारत में ही होता है तो पाकिस्तानी खिलाड़ियों को वीजा की समस्या नहीं आएगी।

खान ने कहा, "हां, मनी साहब (पीसीबी अध्यक्ष एहसान मनी) ने उन्हें लिखा है और उनसे अपील की है कि भारत और पाकिस्तान के संबंधों को देखते हुए यह अच्छा होगा कि आईसीसी और बीसीसीआई वीजा को लेकर लिखित आश्वासन दें।"


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now