X close
X close
Indibet

शोएब मलिक के ट्वीट पर आया इंजमाम का रिएक्शन, बोले- 'हां हर जगह होता है लाइक डिसलाइक कल्चर'

इंजमाम उल हक ने शोएब मलिक के ट्वीट पर अपना रिएक्शन दिया है। शोएब मलिक ने एशिया कप के फाइनल में पाकिस्तान की हार के बाद ट्वीट किया था।

Nishant Rawat
By Nishant Rawat September 15, 2022 • 14:33 PM

श्रीलंका ने पाकिस्तान को एशिया कप के फाइनल में हराया था, जिसके बाद टीम के स्टार ऑलराउंडर शोएब मलिक ने एक ट्वीट करते हुए पाकिस्तानी सेलेक्टर्स पर निशाना साधा था। शोएब मलिक ने ट्वीट करते हुए कहा था, 'कब हम दोस्ती, पसंद और नापसंद की परंपरा से बाहर आएंगे। अल्लाह हमेशा ईमानदार की मदद करता है।' शोएब के ट्वीट पर अब पाकिस्तान के पूर्व कप्तान इंजमाम उल हक का रिएक्शन सामने आया है। इंजमाम ने यह माना है कि पसंद, नापसंद टीम में खिलाड़ियों के सेलेक्शन को प्रभावित करती है।

इजमाम ने मीडिया से बातचीत करते हुए अपना बयान दिया। उन्होंने कहा, 'ऐसे इल्ज़ाम पहले से लगते आए हैं और फ्यूचर में भी लगते रहेंगे। सेलेक्शन में कोई एक इंसान नहीं होता। कोच, कप्तान, बोर्ड की एक पूरी टीम होती है। मैं यारी दोस्ती पर कुछ नहीं कह सकता, लेकिन लाइक डिसलाइक हर जगह होती ही है।'

Trending


पाकिस्तान के पूर्व कप्तान ने साफ शब्दों में यह भी कहा कि टी-20 वर्ल्ड कप में एशिया कप वाली टीम नहीं लेकर जानी चाहिए। उन्होंने इसके पीछे की वज़ह भी बताई। उन्होंने कहा, 'मिडिल ऑर्डर ने प्रदर्शन नहीं किया है, वहीं ऑस्ट्रेलिया में पिच भी काफी अलग होती है।' इंजमाम के अनुसार टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के लिए शान मसूद, शरजील खान और शोएब मलिक की वापसी हो सकती है क्योंकि यह तीनों ही खिलाड़ी वर्ल्ड कप में काफी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं। 

Also Read: Live Cricket Scorecard

गौरतलब है कि शोएब मलिक के ट्वीट पर इजमाम उल हक से पहले शाहिद अफरीदी ने भी अपनी राय रखी थी। शाहिद अफरीदी ने शोएब मलिक का साथ देते हुए कहा था कि एशिया कप में उन खिलाड़ियों का चुनाव किया गया जिनका सेलेक्शन नहीं होना चाहिए। वहीं टीम में कई खिलाड़ी ऐसे थे जिन्हें टीम के साथ हर टूर पर लेकर जाया जाता था, लेकिन उन्हें प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं दिया।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now