X close
X close
Indibet

'मैंने तुम्हें इसलिए खरीदा था क्योंकि तुम लंबे छक्के मार सकते हो', परेरा ने बताया धोनी और उनके बीच का मज़ेदार किस्सा

महेंद्र सिंह धोनी भले ही चेन्नई सुपर किंग्स को कामयाबी की बुलंदियों तक ले जाने वाले कप्तान रहे हों लेकिन क्या आप जानते हैं कि सीएसके अकेली वो टीम नहीं है जिसकी धोनी ने कप्तानी की है। 2016 और 2017 में, जब सीएसके

By Shubham Yadav February 04, 2022 • 14:54 PM View: 1042

महेंद्र सिंह धोनी भले ही चेन्नई सुपर किंग्स को कामयाबी की बुलंदियों तक ले जाने वाले कप्तान रहे हों लेकिन क्या आप जानते हैं कि सीएसके अकेली वो टीम नहीं है जिसकी धोनी ने कप्तानी की है। 2016 और 2017 में, जब सीएसके को दो साल के लिए बैन किया गया था, तब धोनी ने राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की भी कमान संभाली थी।

आईपीएल 2016 संस्करण में माही ने पुणे की टीम का नेतृत्व किया था और तब उनकी टीम में श्रीलंका के खतरनाक ऑलराउंडर थिसारा परेरा भी शामिल थे और अब परेरा ने धोनी और उनके बीच हुए एक रोचक किस्से का खुलासा किया है। परेरा ने धोनी के साथ उस साझेदारी को याद किया जब पुणे ने एक समय 35 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे।

Trending


परेरा ने News9 को कहानी सुनाते हुए कहा, “मुझे 2016 में राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स के लिए एमएस धोनी के साथ एक विशेष घटना याद है, और यहीं मुझे लगा कि धोनी मेरे भाई की तरह हैं। एक मैच में हम 35-5 थे और मैं बल्लेबाजी करने उतरा। एमएस नॉन-स्ट्राइकर थे। वो मेरे पास आया और कहा, 'हाय, टीपी (थिसारा परेरा)। चलो बस नॉर्मल बैटिंग करना'। मैंने अपनी पहली गेंद पर डिफेंस किया और वो पिच पर नॉक करते हुए मेरे पास आया और कहा, - 'अरे, टीपी। तुम क्या कर रहे हो?'

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

मैंने कहा, 'मैं सिर्फ गेंद देख रहा हूं।' उनका जवाब बहुत खास था, कुछ ऐसा जिसकी मुझे उस समय के स्कोरकार्ड को देखकर बिल्कुल उम्मीद नहीं थी। माही ने तब कहा, मैंने तुम्हें इसलिए चुना क्योंकि तुम गेंद को मीलों दूर तक मार सकते हो। जाओ और मारो। और वहां से, मैं बस हर गेंद को हिट कर रहा था। मैंने लगभग 18 गेंदों में 40 या कुछ रन बनाए। एमएस 20 वें ओवर तक खेले और हमने 35-5 से 170 या 180 रन बनाए। और यही कारण है कि एमएस की कप्तानी में खेलना हमेशा खास होता है। वो सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में से एक है।"

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now