धोनी का खुलासा, इस कारण रवींद्र जडेजा को ड्वेन ब्रावो के पहले बल्लेबाजी कराई गई
X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

धोनी का खुलासा, इस कारण रवींद्र जडेजा को ड्वेन ब्रावो के पहले बल्लेबाजी कराई गई

by Vishal Bhagat Apr 16, 2018 • 15:10 PM

16 अप्रैल, मोहाली (CRICKETNMORE)। कप्तान महेंद्र सिंह धौनी (79) की शानदार पारी के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के 11वें संस्करण में रविवार को खेले गए मैच में चार रनों से हार गई।

आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PICS 

किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई को अपने घर में इस संस्करण में हार का पहला स्वाद चखाया। चेन्नई ने अब तक अपने दोनों मैच जीते थे, लेकिन तीसरे मैच में उसे हार मिली है। 

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब ने सात विकेट खोकर निर्धारित 20 ओवरों में 197 रन बनाए, जिसे चेन्नई हासिल नहीं कर पाई और 193 रन ही बना सकी। 

मैच के बाद धोनी ने हार के कारण पर बात करते हुए कहा कि शुरूआत में क्रिस गेल ने मैच का समीकरण बदल दिया और फिर बाद में मुरजीब उर रहमान ने काफी अच्छी गेंदबाजी की जिसने मैच का पासा पलट दिया।

इसके अलावा धोनी से जब पूछा गया कि रवीद्र जडेजा को पहले बल्लेबाजी कराने का फैसला क्या सही था तो धोनी ने कहा कि हमें जडेजा पर भी काफी विश्वास है। हम चाहते हैं कि हर खिलाड़ियों को खुद को साबित करने का मौका मिले।

आईपीएल के 8 कप्तानों की हॉट वाइफ्स और गर्लफ्रेंड,देखें PICS 

ड्वेन ब्रावो कई सालों से ऐसा काम करते आए हैं यदि फिनिशर में ब्रावो के अलावा कोई और भी इस काम को संभाल ले तो ये हमारे लिए काफी अच्छा होगा। इसी रणनीति के सहारे हमने जडेजा को ब्रावो से पहले बल्लेबाजी कराई।

गौरतलब है रवीद्र जडेजा भी कोई खास कमाल नहीं कर पाए और 13 गेंद पर 19 रन बनाकर आउट हुए। इसेक अलावा ड्वेन ब्रावो उस वक्त बल्लेबाजी करने आए जब मैच पूरी तरह से खत्म होने के कगार पर था।