X close
X close

IPL 2020: हार के बाद बल्लेबाजों पर भड़के धोनी, कहा हमनें गेंदबाजों की मेहनत पर पानी फेर दिया

By Shubham Shah
Oct 08, 2020 • 11:25 AM

7 अक्टूबर(बुधवार) को  चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच हुए मुकाबले में कोलकाता ने चेन्नई को 10 रनों से हरा दिया। 

मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने  बात करते हुए कहा कि बीच के ओवरों में एक वक़्त आया है जब केकेआर के गेंदबाजों ने 2-3 अच्छे ओवर डाले। उन्होंने कहा कि अगर उनके बल्लेबाज सही से बल्लेबाजी करते और 2-3 विकेट जल्दी-जल्दी नहीं गंवाते तो शायद मैच जीत सकते थे। हम शुरू  के 5 -6  ओवरों में सावधान रहना चाहिए था। सैम कुरैन ने अच्छी गेंदबाजी की और पूरे गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी लेकिन बल्लेबाजों के कारण गेंदबाजों के मेहनत पर पानी फिर गया। 

Also Read: आज किंग्स XI पंजाब औऱ सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर,क्रिस गेल की हो सकती है वापसी,जानें संभावित प्लेइंग XI

उन्होंने कहा की  स्ट्राइक रोटेट करनी चाहिए थी लेकिन उनके बल्लेबाज ऐसा नहीं करना पाए। साथ में उन्होंने कहा कि उनके बल्लेबाज आखिरी के ओवरों में चौके और छक्के नहीं लगा पाए जिसके कारण दबाव बढ़ता चला गया। धोनी ने कहा की हमें बल्लेबाजों में ज्यादा योगदान करना चाहिए था जिसके लेकिन वो ऐसा नहीं कर पाए। 

बता दें कि इस मैच  में कोलकाता की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई के सामने 168 रनों का लक्ष्य रखा लेकिन चेन्नई की टीम 157 रन ही बना पाई और मुकाबले को 10 रनों से हार गई।