X close
X close

IPL 2020: ग्रीम स्वान ने कहा, "हम रवि बिश्नोई को चुरा के अपने साथ इंग्लैंड ले जाएंगे"

By Shubham Shah
Oct 02, 2020 • 19:40 PM

आईपीएल के 13वें सीजन में हर टीम के तरफ से युवा खिलाड़ियो ने अपने बल्लेबाजी या गेंदबाजी से सबको प्रभावित किया है। इसी में से एक है किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से खेलने वाले प्रतिभशाली लेग स्पिनर रवि बिश्नोई।

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज ऑफ स्पिनर ग्रीम स्वान ने स्टार स्पोर्ट्स के शो "क्रिकेट कनेक्टेड" में बातचीत करते हुए कहा है कि वो रवि बिश्नोई को इंग्लैंड टीम के तरफ से खेलते हुए देखना चाहते है।

Also Read: IPL 2020: एमएस धोनी ने मैदान पर उतरते ही रचा इतिहास, आईपीएल में सबसे ज्यादा मैच खेलने वाले खिलाड़ी बने

उन्होंने कहा की अभी चल रहे इस आईपीएल सीजन में इस युवा लेग स्पिनर ने उन्हें काफी प्रभावित किया है और उनका बस चले तो वो बिश्नोई को इंग्लैंड की नेशनल टीम में शामिल कर ले।

इस शो में स्वान के साथ पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान भी शामिल थे और उन्होंने भी देवदत्त पद्दीकल, शिवम मावी और रवि बिश्नोई में से बिश्नोई को इस साल के आईपीएल का सबसे प्रतिभशाली युवा खिलाड़ी बताया है।

स्वान ने बिश्नोई के बारे में बात करते हुए मजाकिया अंदाज में कहा, "मैं उनसे काफी प्रभावित हुआ हूँ और मुझे विश्वास है कि उनके कोई अंग्रेज दादा या परदादा होंगे ताकि हम उन्हें चुरा के अपने साथ ले जाये। ऐसा इसलिए क्योंकि यहां आईपीएल में आपलोगों के पास बहुत सारे लेग स्पिनर है और हमें इंग्लैंड के लिए एक शानदार लेग स्पिनर की तलाश है।"

बता दें कि इस आईपीएल में रवि बिश्नोई ने काफी किफायती गेंदबाजी कर रहे है। अनिल कुंबले जो कि वर्ल्ड क्रिकेट के सबसे बेजोड़ लेग स्पिनरों में से एक रहे है वो पंजाब के कोच है और वो अपनी निगरानी में बिश्नोई को गेंदबाजी को और निखारने का काम कर रहे है।