X close
X close
टॉप 10 क्रिकेट की ख़बरे

IPL 2020 को कोरोना के कारण स्थगित करने पर शाहरुख खान ने तोड़ी चुप्पी ,किया ऐसा ट्वीट

by Saurabh Sharma Mar 14, 2020 • 16:35 PM

मुंबई, 14 मार्च| बीसीसीआई ने शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के फ्रेंचाइजियों के मालिकों के साथ बोर्ड के मुख्यालय पर बैठक की और कहा कि लीग के भविष्य को लेकर जो भी फैसला लिया जाएगा वो कोरोनोवायरस के चलते जन स्वास्थ को ध्यान में रखकर लिया जाएगा। बीसीसीआई ने कोरोनावायरस के चलते शुक्रवार को आईपीएल को 29 मार्च से शुरू न करते हुए 15 अप्रैल से शुरू करने का फैसला लिया।

बीसीसीआई ने कहा कि बोर्ड ने आईपीएल फ्रेंचाइजियों के साथ मिलकर बोर्ड के खिलाड़ियों, प्रशंसकों, कर्मचारियों के स्वास्थ को प्राथमिकता देने की बात को दोहराया।

बीसीसीआई ने कहा, "बोर्ड जन स्वास्थ को ध्यान में रखते हुए भारतीय सरकार, राज्य सरकार और अन्य नियामक संस्थाओं के साथ मिलकर काम करेगा और चीजों पर करीबी नजर भी बनाए रखेगा।"

इस बैठक में हिस्सा लेने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स के सह-मालिक शाहरुख खान ने कहा कि दर्शकों की सुरक्षा को प्राथमिकता देने का फैसला इस बैठक में लिया गया है और सरकार द्वारा जो भी दिशा निर्देश दिए गए हैं उन्हें लागू किया जाएगा।

शाहरूख ने अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर लिखा, "मैदान के बाहर सभी फ्रेंचाइजियों के मालिक से मिलकर अच्छा लगा। बीसीसीआई और आईपीएल की बैठक में उसी बात को दोहराया गया जो हम सभी महसूस करते हैं.. दर्शकों, खिलाड़ियों की सुरक्षा सबसे पहले। स्वास्थ एजेंसियों और सरकार द्वारा जारी किए गए सभी दिशा निर्देशों को पालन किया जाएगा।"