X close
X close

IPL 2020: मुंबई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को जल्द ही टीम इंडिया के खेलने की उम्मीद

By Shubham Shah
Oct 08, 2020 • 21:27 PM

साल 2008 में आईपीएल के पहले सीजन के शुरुआत से देश-विदेश के कई खिलाड़ियों  ने इसमें अपनी मौजूदगी दर्ज कराई है। इस दौरान कुछ खिलाड़ी गुमनामी में खो गए लेकिन कई ऐसे सितारें हुए जिन्होंने अपने जबरदस्त प्रदर्शन से सभी खिलाड़ियों  का दिल जीता है। 

ऐसे ही एक बल्लेबाज है मुंबई इंडियंस के तरफ से खेलने वाले सूर्यकुमार यादव। इन्होंने पिछले कुछ सालों से अपनी बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है और अभी आईपीएल 2020 में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ उन्होंने 41 गेंदों में 79 रनों की पारी खेली जिसके बाद कई दिग्गजों ने उन्हें नेशनल टीम में शामिल तक करने की बात कह दी। 

Also Read: IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के युवा गेंदबाज कार्तिक त्यागी ने कहा, सीनियरों से लगातार सीखने की कोशिश जारी

सूर्यकुमार यादव ने टाइम्स नाव को दिए एक इंटरव्यू में कहा, "पिछले कुछ 2-3 सालों में मेरी  बल्लेबाजी में गहराई आई है और मैंने समझदारी पूर्वक बल्लेबाजी करना सीखा है। मुझे बहुत चीजें पता चली है कि मुझे कब कैसे खेलना है और कब अपने खेल में बदलाव लाना है। मैं यहीं मानता हूँ की जब आप किसी चीज के पीछे भागते है तो वह चीज आपसे और दूर चली जाती है।"

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा है कि छोटी- छोटी बारीकियों पर काम करने से चीजें आसान हो जाती है। 


उन्होंने कहा कि उनके पिताजी उन्हें भारतीय टीम में खेलते हुए देखना चाहते है। सूर्यकुमार यादव ने कहा, "मैंने उन्हें संयम रखने को कहा है। मैं पिछले 2-3 सालों से बेहतरीन तरीके से खेल रहा हूँ और मुझे उम्मीद है कि बहुत जल्द ही  भारतीय टीम के लिए खेलता हुआ नजर आऊंगा। "