X close
X close
Indibet

ना CSK ना Mumbai बल्कि यह टीम सबसे सबसे पहले बनाएगी प्लेऑफ में जगह, आकाश चोपड़ा की बड़ी भविष्यवाणी

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 08, 2021 • 12:48 PM View: 773

मशहूर भारतीय क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने टीम का नाम बताया जो आईपीएल 2021 के प्लेऑफ में क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बनेगी। 

चोपड़ा के अनुसार यह टीम कोई और नहीं बल्कि डेविड वॉर्नर की कप्तानी वाली सनराइजर्स हैदराबाद है। पिछले कुछ सालों से इस टीम का रि़कॉर्ड बेहद शानदार रहा है और इसका प्रमाण उन्होंने लगातार 5 बार प्लेऑफ में जगह बनाकर दिया है। पिछले साल भी हैदराबाद की शुरूआत कुछ खास नहीं रही थी लेकिन उन्होंने अपने गाड़ी को प्वाइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर खत्म किया था।

Trending


आकाश का मानाना है कि वो अपने 9 मैच चेन्नई और दिल्ली के मैदान पर खेलेंगे और कहीं ना कहीं ऐसे मैदान डेविड वॉर्नर की टीम को पसंद आते है। उन्होंने कहा," निसंदेह यह टीम टूर्नामेंट में पहले या दूसरे स्थान पर आएगी। यहां तक की सनराइजर्स हैदराबाद टूर्नामेंट के प्लेऑफ में क्वालीफाई  करने वाली पहली टीम बनेगी। वो शुरू के अपने 9 मैचों से 6 या 7 में से बाजी मार सकती है क्योंकी मैदानों के हालात उनके पक्ष में है।"

पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने आगे बात करते हुए कहा कि सनराइजर्स हैदराबाद ही एकमात्र ऐसी टीम है जो टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस को बड़ी टक्कर दे सकती है।

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद का पहला मुकाबला 11 अप्रैल को केकेआर के खिलाफ चेन्नई के मैदान पर होगा।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools