X close
X close
Indibet

आकाश चोपड़ा ने बताए उन 5 विदेशी खिलाड़ियों के नाम जिनपर IPL नीलामी में लग सकती है बड़ी बोली

Shubham Shah
By Shubham Shah
February 17, 2021 • 19:06 PM View: 1571

18 फरवरी को होने वाली नीलामी पर सभी क्रिकेट फैंस की नजर है। इस बार कुल 292 खिलाड़ियों पर बोली लगेगी जिसमें विदेशी खिलाड़ियों की संख्या 125 है और कुल 164 भारतीय खिलाड़ी का नाम दर्ज है।

नीलामी से पहले भारत के मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर व पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने उन 5 विदेशी खिलाड़ियों के नाम को बताया जिनपर आईपीएल 2021 की नीलामी में बड़ी बोली लग सकती है।

Trending


अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर करते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा पहले खिलाड़ी के तौर पर ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को चुना है। उनके अनुसार चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम मैक्सवेल के पिछे जरूर भागेगी।

दूसरे खिलाड़ी के तौर पर इस पूर्व क्रिकेटर ने बांग्लादेश के दिग्गज ऑलराउंडर शाकिब अल हसन का नाम चुना है। उन्होंने कहा है कि नीलामी में पंजाब की टीम शाकिब पर दांव लगा सकती है। शाकिब के आने से टीम का मिडील ऑर्डर और भी मजबूत होगा। आकाश का कहना है कि पंजाब की टीम में रवि बिश्नोई और मुरूगन अश्विन के रूप में सिर्फ दो लेग स्पिनर ही है। ऐसे में शाकिब के आने से टीम में गेंदबाजी के भी विकल्प बढ़ जाएंगे।

तीन अन्य विदेशी खिलाड़ियों के रूप में आकाश चोपड़ा ने डेविड मलान, जाए रिचर्डसन और नाथन कुल्टर नाइल को शामिल किया है। चोपड़ा ने कहा कि उन्हें लगता है कि डेविड मलान के ऊपर केकेआर की टीम विचार कर सकती है। जाए रिचर्डसन के बारे में उन्होंने बात करते हुए कहा कि मुंबई इंडियंस, पंजाब और आरसीबी की टीम जिन्हें तेज गेंदबाजों की जरूरत है वो जरूर इन पर बड़ी बोली लगाने के बारे में सोचेंगी।

आकाश चोपड़ा ने आगे बात करते हुए कहा है कि इन सभी खिलाड़ियों के अलावा कई टीमें जैसन रॉय और एरॉन फिंच पर पैसे लगा सकती है।   


 
LivePools