X close
X close
Indibet

IPL 2021: आकाश चोपड़ा ने चुनी RCB की पसंदीदा प्लेइंग XI, विदेशी खिलाड़ियों में इन्हें किया शामिल

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 04, 2021 • 11:42 AM View: 1097

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान में मशहूर क्रिकेट कमेंटेटर आकाश चोपड़ा में अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर एक वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की संभावित प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है।

आकाश चोपड़ा ने अपनी इस टीम में बतौर ओपनर बाएं हाथ के शानदार बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल और टीम के कप्तान विराट कोहली को जगह दी है। तीसरे नंबर पर उन्होंने रजत पटीदार को चुना है जो कि एक अनकैप्ड भारतीय खिलाड़ी है और वो मध्य प्रदेश की ओर से घरेलू क्रिकेट खेलते हैं। चोपड़ा ने अपनी इस टीम में चौथे खिलाड़ी के रूप में साउथ अफ्रीका के विस्फोटक एबी डी विलियर्स को रखा है। पांचवें खिलाड़ी की बात करें तो इस पूर्व क्रिकेटर ने ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को जगह दी है जिन्हें टीम ने इसी साल नीलामी में शामिल किया था।

Trending


इस प्लेइंग इलेवन में छठे खिलाड़ी की बात करे तो आकाश चोपड़ा ने ऑस्ट्रेलिया के ही डेनियल क्रिस्चयन को रखा है। इस टीम में 7वें स्थान पर भारत के वॉशिंगटन सुंदर और 8वें पर न्यूजीलैंड के गेंदबाज काइल जैंमिसन शामिल है। आकाश चोपड़ा ने इस प्लेइंग इलेवन में 9वें पर भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और 10वें पर मोहम्मद सिराज शामिल है। 11वें खिलाड़ी के रूप में आकाश चोपड़ा ने नवदीप सैनी को जगह दी है। 

आकाश चोपड़ा द्वारा चुनी गई आरसीबी की संभावित प्लेइंग इलेवन कुछ ऐसी दिखती है-

विराट कोहली (कप्तान), देवदत्त पडिक्कल, रजत पटीदार, एबी डी विलियर्स, ग्लेन मैक्सवेल, डेनियल क्रिस्चयन, वॉशिंगटन सुंदर, काइल जैमिंनसन, युजवेंद्र चहल, मोहम्मद सिराज और नवदीप सैनी।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools