X close
X close
Indibet

शाहरूख खान की नाराजगी पर रसल ने कुछ यूं दिया जवाब, कहा- दुनिया यहीं खत्म नहीं होती

Shubham Shah
By Shubham Shah
April 14, 2021 • 11:01 AM View: 962

आईपीएल के पांचवें मुकाबलें में मुंबई इंडियंस ने केकेआर को एक करीबी मुकाबलें में 10 रनों से हरा दिया।

यह मैच एक समय पूरी तरह केकेआर के हाथों में था लेकिन अचानक से टीम के बल्लेबाजी ढ़ह गई और मैच मुंबई की झोली में चला गया। 

Trending


इसके बाद टीम के मालिक शाहरूख खान ने एक ट्वीट करते हुए खिलाड़ियों पर थोड़ी नाराजगी दिखाई और कहा कि वो टीम की तरफ से पूरे फैंस से माफी मांगते है।

शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा," केकेआर के खिलाड़ियों द्वारा यह काफी निराशाजनक प्रदर्शन रहा। मैं सारे फैंस से माफी मांगता हूं।"

शाहरूख खान की इस ट्वीट का जिक्र करते हुए टीम के विस्फोटक ऑलराउंडर ने मैच के बाद हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि शाहरुख का ऐसा कहना जायज था लेकिन आगे आने वाले मैचों में वो एक बड़ी सुधार के साथ उतरेंगे।

रसल ने कहा,"मैं उनके ट्वीट का समर्थन करता हूं और क्रिकेट के खेल में जब तक आप जीत नहीं जाते तब तक आप संतुष्ट नहीं होते। मुझे लगता है कि हमें अभी भी विश्वास है कि हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे। हमें भी थोड़ा दुख हुआ है लेकिन दुनिया यहीं पर खत्म नहीं होती। यह हमारा सिर्फ दूसरा ही मैच था और हम इससे काफी कुछ सीखेंगे।"

गौरतलब है कि एक समय केकेआर को जीत के लिए आखिरी 3 ओवर में 22 रनों की जरूरत थी और तब उनके पास 6 विकेट हाथ में थे और क्रीज पर टीम की ओर से दिनेश कार्तिक और आंद्रे रसल की जोड़ी मौजूद थी।

लेकिन तब क्रुणाल पंड्या, फिर जसप्रीत बुमराह और आखिरी के ओवर में ट्रेंट बोल्ट ने कुछ ऐसा कारनामा किया जिससे  मुंबई के हिस्से में एक अविश्वसनीय जीत आई। 
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo