X close
X close
Indibet

VIDEO: डैडी आर्मी से डरे हेटमायर और पंत, 3 सेकंड सोचने के बावजूद नहीं लिया रन

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
October 10, 2021 • 23:34 PM View: 1806

DC vs CSK: आईपीएल 2021 का पहला क्वालिफायर दुबई क्रिकेट इंटरनेशनल स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला गया। इस मैच में सीएसके ने दिल्ली की टीम को 4 विकेट से हरा दिया। डैडी आर्मी के नाम से मशहूर सीएसके की टीम से फील्डिंग में कुछ गलती हुई थी जिसपर कम ही लोगों की नजर गईं।

हुआ यूं कि, हेटमायर ने रवींद्र जडेजा की गेंद पर लेग साइड की दिशा में शॉट खेला। 11वें ओवर की पांचवी गेंद पर हेटमायर ने शॉट खेलकर पहला रन तेजी से लिया। एक रन लेने के हेटमायर और पंत के दिमाग दूसरा रन लेने का प्लना था। लेकिन, मोईन अली ने सर्कल के अंदर मिड-विकेट पर गेंद को जल्दी से पकड़ लिया।

Trending


साथी फील्डरों द्वारा इसके बाद तेजी से गेंद फेंकने के लिए दहाड़ सुनकर, मोईन अली मुड़े और बिना सोचे समझे गेंद को फेंक दिया। मोईन अली द्वारा गेंद अलग ही दिशा में फेंकी गई थी जिसके बाद हेटमायर और पंत ने दूसरा रन लेने की कोशिश करते हुए नजर आए हालांकि, ऐसा करने में वह कामयाब ना हो सके थे। 

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

हेटमायर और पंत दोनों बल्लेबाजों ने एक-दूसरे की ओर देखा, लेकिन दोनों एक रन पूरा करने की संभावना से भ्रमित दिखे 3 सेकंड के अंतराल में दोनों खिलाड़ियों ने 2 बार दो कदम आगे और एक कदम पीछे चलने के बावजूद, रन को पूरा नहीं किया। बता दें कि सीएसके की टीम आईपीएल के 14 सीजन में 9 बार फाइनल में जा चुकी है।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo
TAGS CSK