X close
X close
Indibet

IPL 2021: 'मैं अपनी टीम में आर अश्विन जैसे खिलाड़ी को कभी नहीं रखूंगा'

Shubham Shah
By Shubham Shah
October 14, 2021 • 10:54 AM View: 1542

आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम को दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से हरा दिया। केकेआर को आखिरी ओवर में जीत के लिए 7 रनों की जरूरत थी और दिल्ली कैपिटल्स की ओर से गेंदबाजी कर रहे आर अश्विन ने मैच को पूरा निकाल दिया था लेकिन राहुल त्रिपाठी ने छक्का जड़कर केकेआर को जीत के दरवाजे पर पहुंचा दिया।

इसी बीच भारत के पूर्व बल्लेबाज और वर्तमान में कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे संजय मांजरेकर ने कहा है कि वो कभी भी आर अश्विन जैसे खिलाड़ी को अपनी टी-20 टीम में नहीं रखेंगे और उनकी जगह वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन के रूप में विकेट चटकाने वाले स्पिनर शामिल कर लेंगे।

Trending


दिल्ली और केकेआर के मुकाबले के बाद मांजरेकर ने कहा," हम लोगों ने अश्विन के बारे में बहुत बातें कर ली हैं। टी-20 मैच में अश्विन किसी भी टीम के लिए उतने असरदार नहीं रहे हैं। अगर आप अश्विन को बदलना चाहते हैं तो मुझे नहीं लगता ऐसा कुछ होगा क्योंकि वो पिछले 5-7 सालों से ऐसे ही हैं। मैं यह समझता हूं कि टेस्ट मैचों में जिस फॉर्म में रहते हैं वो काबिलेतारीफ है। उनको जब इंग्लैंड में एक भी मैच में खेलने का मौका नहीं मिला तो देखकर दुख हुआ।"

Also Read: T20 World Cup 2021 Schedule and Squads

संजय मांजरेकर ने आगे बात करते हुए कहा कि अश्विन टी-20 क्रिकेट में उतने प्रभावी रूप से विकेट नहीं निकालते हैं। और कोई भी फ्रैंचाइजी उन्हें सिर्फ रन रोकने के लिए नहीं रखेगी।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo