X close
X close
Indibet

IPL: पोलार्ड ने गुस्से से दी थी शिखर धवन को वॉर्निंग, जानिए पूरा मामला

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
April 21, 2021 • 11:48 AM View: 1078

IPL 2021: दिल्ली कैपिटल्स (DC) और मुंबई इंडियंस (MI) के बीच खेले गए मुकाबले को दिल्ली की टीम ने 6 विकेट से जीतने में कामयाबी पाई है। इस मैच के दौरान एक बड़ा विवाद होते-होते बचा था। हुआ यूं कि मैच के दौरान मुंबई के हरफनमौला खिलाड़ी कीरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने शिखर धवन को 'मांकड़िंग' की चेतावनी दी थी।

यह घटना पारी के 10वें ओवर के दौरान हुई जब कीरोन पोलार्ड 10वां ओवर फेंक रहे थे। ओवर की दूसरी गेंद पर पोलार्ड गेंदबाजी करते-करते रुक गए और शिखर धवन को चेतावनी दे डाली। शिखर धवन रन लेने की चक्कर में गेंद डालने से पहले ही क्रीज से बाहर निकल जा रहे थे इसी बात से पोलार्ड खफा दिखे।

Trending


हालांकि पोलार्ड ने धवन को आउट नहीं किया लेकिन फिर भी उन्होंने इशारों-इशारों में मांकडिंग के जरिए आउट करने की वॉर्निंग जरूर दे दी थी। इस मैच के दौरान पोलार्ड ने दो बार ऐसा किया था। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

वहीं अगर मैच की बात करें तो मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने 137 रन बनाए थे। दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने इस लक्ष्य को बड़े ही आसानी से 19.1 ओवर में प्राप्त कर लिया था।


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now