X close
X close
Indibet

IPL 2021: खत्म नहीं हुई है उम्मीद, इस टीम का हिस्सा बन सकते हैं 'शांताकुमारन श्रीसंत'

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma
March 25, 2021 • 18:21 PM View: 386

राजस्थान रॉयल्स के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर आईपीएल 2021 के शुरुआती मैचों से बाहर हो गए हैं। दाहिनी कोहनी में चोट के कारण जोफ्रा आर्चर आईपीएल के शुरुआती मुकाबले और भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हुए हैं। जोफ्रा आर्चर के बाहर होने पर राजस्थान रॉयल्स की टीम बतौर रिप्लेसमेंट दूसरे गेंदबाज को साइन कर सकती है।

राजस्थान की टीम के पास वैसे तो काफी विकल्प मौजूद हैं जिन्हें वह टीम में शामिल कर सकती है लेकिन अगर वह किसी भारतीय गेंदबाज को टीम में शामिल करने का सोच रही है तो फिर उनके जहन में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज शांताकुमारन श्रीसंत का नाम जरूर आना चाहिए।

Trending


विजय हजारे ट्रॉफी में श्रीसंत ने अपनी धारधार गेंदबाजी से सभी को प्रभावित किया था। वह केरल की तरफ से सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। श्रीसंत ने शानदार औसत से गेंदबाजी करते हुए 6 मैचों में 13 विकेट चटकाए थे। इस दौरान उन्होंने काफी किफायती गेंदबाजी भी की थी।

बिहार के खिलाफ खेले गए मुकाबले में श्रीसंत ने 9 ओवर में 30 रन देकर 4 विकेट लिया था वहीं उत्तर प्रदेश के खिलाफ वह कहर बनकर टूटे थे श्रीसंत ने 9.4 ओवरों में 65 रन देकर 5 विकेट लिए थे। बता दें कि आईपीएल 2021 की नीलामी में आठ फ्रेंचाइजी में से किसी ने भी श्रीसंत को खरीदने में रूची नहीं दिखाई थी और शॉर्टलिस्ट खिलाड़ियों की लिस्ट में उन्हें शामिल नहीं किया गया था। 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

 
BP
LivePools