X close
X close
Indibet

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन में इन 3 खिलाड़ियों पर RTM इस्तेमाल कर सकती है मुंबई इंडियंस, एक विदेशी भी शामिल

Shubham Shah
By Shubham Shah
May 16, 2021 • 18:54 PM View: 1126

मुंबई इंडियंस आईपीएल इतिहास की सबसे मजबूत टीम रही है। उन्होंने सबसे ज्यादा पांच बार चैंपियन बनने का कारनामा किया है। हालांकि आईपीएल 2022 से पहले मेगा ऑक्शन होगा जिसमें टीम से कई बड़े खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता देखना पड़ सकता है।

मुंबई की टीम शुरू से स्टार खिलाड़ियों से लबरेज रही है और कहीं ना कहीं ना कहीं मेगा ऑक्शन की सूरत में कुछ बड़े खिलाड़ियों का टीम से दूरी बनानी होगी। हालांकि मैनेजमेंट इस हाल में राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमाल कर सकती है। आज हम बात करेंगे ऐसे तीन खिलाड़ियों के बारे में जिन पर मुंबई की टीम राइट टू मैच(आरटीएम - RTM) कार्ड का इस्तेमाल करके किन्हीं 2 खिलाड़ियों को पुरानी कीमत पर ही वापस टीम में शामिल कर सकती है।

Trending


हार्दिक पांड्या

मुंबई की टीम किसी भी हाल में हार्दिक जैसे ऑलराउंडर को छोड़ना नहीं चाहेगी। ऐसे में अगर मुंबई की टीम हार्दिक पांड्या को रिटेन नहीं करती है तो वो इनके ऊपर RTM का इस्तेमाल करके वापस टीम में शामिल कर सकती है। पांड्या के अंदर बड़े-बड़े छक्के मारने की काबिलियत है और यह अपने दम पर ही किसी भी मैच का पासा पलट सकते हैं। मुंबई की टीम हर हाल में यह चाहेगी की पांड्या का नाम उन 5 खिलाड़ियों में हो जिसे मुंबई की फ्रेंचाइजी आईपीएल 2022 में अपने साथ बरकरार रखना चाहेगी।


सूर्यकुमार यादव

विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने पिछले 3 सीजन से जिस तरह की बल्लेबाजी की है वो दर्शनीय है। यूएई में हुए आईपीएल में उन्होंने मुंबई को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाई थी। तब उनके बल्ले से 480 रन निकलें थे। 2019 में 424 रन और 2018 में उन्होंने 512 रन बनाते हुए अजूबा किया था। इस बल्लेबाज के ने अपने पिटारे में कई शॉट रखे है और कई लोगों ने तो इन्हें भारत के एबी डी विलियर्स यानी मिस्टर 360 डीग्री की उपाधि भी दे दी है।

इतने बड़े मैच प्लेयर को मुंबई की टीम कभी नहीं छोड़ना चाहेगी। अगर सूर्यकुमार यादव नीलामी में आते है तो मुंबई की टीम इस बल्लेबाज पर आरटीएम इस्तेमाल करने के बारे में जरूर सोचेगी।


ट्रेंट बोल्ट

न्यूजीलैंड के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज टी-20 क्रिकेट में एक काबिल गेंदबाज माने जाते है और इसका प्रमाण उन्होंने आईपीएल में लगातार अपने अच्छे प्रदर्शन से दे दिया है। जसप्रीत बुमराह के साथ वह गेंदबाजी की शुरूआत करते है और व बोल्ट के अंदर पॉवरप्ले के अलावा आखिरी के ओवरों में भी सटीक गेंदबाजी करने की क्षमता है। आईपीएल 2020 में इस कीवी गेंदबाज ने 25 विकेट चटकाते हुए मुंबई को चैंपियन बनाने में अहम भूमिका निभाया था।

इतने बेजोड़ गेंदबाज को मुंबई की टीम कभी भी टीम से दूर करने के बारे में नहीं सोचेगी और मेगा ऑक्शन में मैका आने पर बोल्ट के लिए एमआई मैनैजमेंट राइट टू मैच कार्ड का इस्तेमान कर सकती है।
 


Win Big, Make Your Cricket Prediction Now

Koo