Advertisement
Advertisement

आकाश चोपड़ा: क्रिकेट का वो पंडित जो कहता है चांद लेकिन निकल जाता है सूरज

आकाश चोपड़ा IPL 2022 में मैचों से पहले भविष्यवाणी करते हैं। आकाश चोपड़ा की भविष्यवाणी अक्सर उलटी पड़ती है जिसके चलते वो ट्रोल हो रहे हैं।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 25, 2022 • 13:55 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Aakash Chopra Prediction Goes Wrong
Cricket Image for Ipl 2022 Aakash Chopra Prediction Goes Wrong (Aakash Chopra)
Advertisement

टीम इंडिया के पूर्व टेस्ट क्रिकेटर और मौजूदा कमेंटेटेर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर हैं। आकाश चोपड़ा की बातों को बच्चे हों या बुजुर्ग सभी बड़े ध्यान से सुनते हैं। आकाश चोपड़ा क्रिकेट पर पैनी नजरें बनाए रहते हैं और मैच से पहले भविष्यवाणी करते हैं। आकाश चोपड़ा अपनी भविष्यवाणी की वजह से इस वक्त चर्चा में हैं। आईपीएल 2022 के मैचों को लेकर आकाश चोपड़ी जो भविष्यवाणी करते हैं मैच में ठीक उसके उल्ट होता है।

आलम ये है कि अगर आकाश चोपड़ा अगर चांद कहेंगे तो वो सूरज निकल जाता है। सीधी भाषा में समझें तो आईपीएल 2022 में आकाश चोपड़ी जिस टीम के जीत की भविष्यवाणी कर रहें हैं उसके उल्ट वाली टीम मुकाबला जीत रही है। जैसे कल खेले गए मैच में आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की थी कि राजस्थान रॉयल्स मुकाबले को जीतेगी और हुआ उसके उल्ट।

Trending


गुजरात टाइटंस मैच जीत गई और आकाश चोपड़ी की भविष्यवाणी गलत साबित हो गई। आईपीएल 2022 में लगभग हर मैच में आकाश चोपड़ी की भविष्यवाणी फ्लॉप साबित हो रही है। दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच के दौरान आकाश चोपड़ा ने दिल्ली के जीत की भविष्यवाणी की थी।

वहीं पंजाब और हैदराबाद के बीच खेले गए मैच के दौरान आकाश चोपड़ा ने SRH पर दांव लगाया था और जीत PBKS गई। आकाश चोपड़ी अपनी उल्टी भविष्यवाणी के लिए सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं। आकाश चोपड़ा को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने लिखा था, 'शुक्रिया सर आज आपने मुंबई इंडियंस के जीत की भविष्यवाणी नहीं की।'

यह भी पढ़ें: विराट कोहली कर रहे थे प्राइवेट काम, कैमरा पकड़े इंसान ने बना डाला VIDEO

आकाश चोपड़ा इस ट्रोल से तमतमा गए और उन्होंने इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, 'अगर आप वास्तव में मानते हैं कि भविष्यवाणियां टीम को जीताती या हराती हैं तो मैं भविष्यवाणी करता हूं की RCB एलिमिनेटर मुकाबला जीत रही है।' RCB और लखनऊ के बीच आज ही एलिमिनेटर मुकाबला खेला जाना है। अब ऐसे में अगर आकाश चोपड़ा का पास्ट रिकॉर्ड देखें तो फिर आप लखनऊ की जीत पर दांव खेल सकते हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement