X close
X close
Indibet

शुभमन के बाद गौतम को भी मिला 'Swiggy' से धोखा, सोशल मीडिया पर हुए आग बबूला

After shubman gill krishnappa gowtham got angry on swiggy : पिछले कुछ दिनों में ये दूसरी बार हुआ है कि आईपीएल स्टार्स के साथ स्विगी बुरा कर रहा है।

By Shubham Yadav May 05, 2022 • 16:20 PM View: 284

आईपीएल 2022 में हमें कई ऐसी घटनाएं देखने को मिली हैं जिनके चलते स्टार खिलाड़ियों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। अभी कुछ ही दिन पहले आपने सुना होगा कि कैसे गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप स्विगी से नाखुश होकर ट्वीट किया था। उस दौरान शुभमन को समय पर ऑर्डर नहीं मिला था।

हालांकि, ये मामला अभी ठंडा ही पड़ा था कि आईपीएल के एक और स्टार खिलाड़ी ने स्विगी को सवालों के घेरे में ला खड़ा किया है। इस बार स्विगी पर लखनऊ सुपरजाएंट्स के ऑलराउंडर कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) का गुस्सा फूटा है क्योंकि उन्हें भी स्विगी ने ऑर्डर नहीं पहुंचाया और गौतम ने भी सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर की।

Trending


दरअसल, हुआ ये कि कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने 3 मई करीब साढ़े 9 बजे रात में स्विगी से खाना ऑर्डर किया था। लेकिन हद तब हो गई जब तकरीबन 2 घंटे बीत जाने के बाद भी उन्हें ऑर्डर नहीं मिला। नाखुश होकर गौतम ने स्विगी के कस्टमर केयर पर बात की लेकिन उनके जवाब ने गौतम का पारा बढ़ा दिया।

गौतम ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा, 'मेरा स्विगी के साथ सबसे खराब अनुभव रहा है। मैंने ऑर्डर नंबर 134669736448 रात 9:45 बजे दिया था और मुझे अभी भी ऑर्डर प्राप्त नहीं हुआ है। 11:35 बजे मुझे अंततः कस्टमर केयर ने मुझे ये जवाब दिया कि वो कुछ नहीं कर सकते।'

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौतम के इस ट्वीट को देखकर सोशल मीडिया पर फैंस ने भी स्विगी पर सवाल उठाने शुरू कर दिए। वहीं, अगर मौजूदा सीज़न की बात करें तो आईपीएल 2022 में लखनऊ सुपरजाएंट्स के लिए कृष्णप्पा गौतम (Krishnappa Gowtham) ने अभी तक कई मौकों पर अहम भूमिका निभाई है। इस समय गौतम की टीम लखनऊ 10 में से 7 मैच जीतकर पॉइंट्स टेबल में दूसरे स्थान पर काबिज है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now