X close
X close
Indibet

मथीशा पथिराना: CSK को मिला 'जूनियर मलिंगा', 175 kph की गेंद फेंककर आया था चर्चा में

CSK ने एडम मिल्ने की रिप्लेसमेंट के रूप में जूनियर मलिंगा 19 साल के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना को अपने स्कवॉड में शामिल कर लिया है।

By Cricketnmore Team April 21, 2022 • 18:09 PM View: 1838

Matheesha Pathirana CSK: चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज एडम मिल्ने हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण IPL 2022 से बाहर हो चुके हैं। एक आधिकारिक बयान में CSK ने इस बात की पुष्टि करते हुए बताया कि अब श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना को उनकी जगह टीम से जोड़ा जा रहा है। मथीशा पथिराना महज 19 साल के हैं और उन्हें जूनियर मलिंगा के नाम से भी जाना जाता है। 

मथीशा पथिराना 2020 और 2022 में श्रीलंका के U19 विश्व कप टीम का हिस्सा रह चुके हैं। सीएसके ने उन्हें 20 लाख की कीमत में अपने साथ जोड़ा है। मथीशा पथिराना तब सुर्खियों में आए जब भारतीय अंडर-19 टीम के खिलाफ उनकी गेंद 175 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार को छू गई थी।

Trending


ये स्पीडोमीटर की गड़बड़ी थी या प्रसारक से कोई भूल हुई इसपर तो किसी तरह का कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया लेकिन, इसके बाद जूनियर मलिंगा की काफी चर्चा होने लगी। टीम इंडिया के बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल के खिलाफ उन्होंने ये गेंद फेंकी थई जिसे ऑनफील्ड अंपायर ने वाइड करार दी थी।

मथीशा पथिराना अपने यूनिक एक्शन की वजह से भी काफी चर्चा में रहे हैं। उनका एक्शन देखकर श्रीलंकाई दिग्गज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की यादें ताजा हो जाती हैं। लसिथ मलिंगा से मिलता-जुलता एक्शन होने के कारण ही उन्हें दूसरा मलिंगा कहा जाता है।

यह भी पढ़ें: 'डेवाल्ड ब्रेविस फिर से पगला जाएगा', 24 साल की सारा तेंदुलकर का नाम जुड़ा 18 साल के बेबी AB से

अब ये देखना दिलचस्प होगा कि मथीशा पथिराना आईपीएल 2022 में सीएसके की किस्मत बदल पाएंगे या नहीं। सीएसके ने अब तक आईपीएल में 6 मैच खेले हैं जिनमें 5 में उसे हार मिली है। सीएसके बैकफुट पर है अब अगर ये टीम फॉर्म में नहीं लौटी तो इसका आईपीएल 2022 का सफर लगभग खत्म समझो।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now