X close
X close
Indibet

'डेवाल्ड ब्रेविस फिर से पगला जाएगा', 24 साल की सारा तेंदुलकर का नाम जुड़ा 18 साल के बेबी AB से

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डाला जिसके बाद कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने 18 साल के बेबी AB डेवाल्ड ब्रेविस को लेकर सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

By Cricketnmore Team April 21, 2022 • 16:00 PM View: 5122

Sara Tendulkar and Dewald Brevis: महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। इस बीच सारा तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसपर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। सारा तेंदुलकर के कमेंट सेक्शन में फैंस मुंबई इंडियंस के युवा खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेविस को टैग कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'डेवाल्ड ब्रेविस के लिए यही मोटिवेशन है।'

दूसरे यूजर ने लिखा, 'डेवाल्ड ब्रेविस फिर से पगला जाएगा इसे देखकर।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसलिए यंग बेबी AB का दिल तुमपर आ गया है।' एक ने लिखा, 'डेवाल्ड ब्रेविस लगता है भाई आपके प्यार में गिर गई है।' बता दें कि गुजरात टाइटंस और मुंबई इंडियंस के बीच खेले गए मैच के दौरान सारा को मैदान पर MI को चीयर करते हुए देखा गया था।

Trending


डेवाल्ड ब्रेविस ने उस मैच में बल्ले से टीम के लिए उपयोगी पारी खेली थी। उनके हर शॉट पर सारा उन्हें चीयर करते हुए नजर आई थीं। जिसके बाद यूजर्स ने सोशल मीडिया पर ये अफवाह उड़ा दी की डेवाल्ड ब्रेविस को सारा तेंदुलकर से पहली नजर में ही प्यार हो गया है।

बता दें कि सारा तेंदुलकर का नाम टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जुड़ चुका है और अक्सर ऐसी भी खबरें सामने आती रहती हैं कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि, सारा या फिर शुभमन गिल में से किसी की भी तरफ से इसपर किसी तरह की ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दी गई।

यह भी पढ़ें: 'मेरा ढोला नी आया ढोला', सारा तेंदुलकर आईं मैच देखने तो ट्रोल हुए शुभमन गिल

मालूम हो कि आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस की हालत बेहद पतली है। मुंबई 6 में से 6 मैच हारकर अंकतालिका में सबसे नीचे है। कयास लगाए जा रहे हैं कि चैन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में सारा तेंदुलकर के भाई अर्जुन को डेब्यू करने का मौका मिल सकता है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now