X close
X close
Indibet

'मेरा ढोला नी आया ढोला', सारा तेंदुलकर आईं मैच देखने तो ट्रोल हुए शुभमन गिल

मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले जा रहे मैच में सारा तेंदुलकर कैमरे में कैद हुईं। सारा तेंदुलकर को देखकर फैंस शुभमन गिल को ट्रोल कर रहे हैं।

By Cricketnmore Team April 16, 2022 • 18:20 PM

Sara Tendulkar IPL: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2022 में अब तक कोई मैच नहीं जीता है। ऐसे कठिन समय में मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ मैच में टीम को समर्थन देने के लिए मौजूद MI मेंटर और महान सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ उनकी मां अंजलि भी मैदान में नजर आईं। सारा तेंदुलकर मुंबई इंडियंस की जर्सी पहने कैमरे में कैद हुईं जिसके बाद फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

कुछ यूजर्स कमेंट करते हुए कह रहे हैं कि सारा तेंदुलकर के कथित बॉयफ्रेंड शुभमन गिल का अब मजाक बनाया जाएगा जो गुजरात टाइटंस के लिए खेलते हैं। एक ने मीम शेयर करते हुए लिखा इस मैच में सारा को देखते हुए शुभमन गिल। दूसरे ने लिखा, 'सारा तेंदुलकर नहीं सारा गिल बोलो।'

Trending


एक अन्य यूजर ने लिखा, 'सारा तेंदुलकर स्क्रीन पर थीं और डीजे बज रहा था 'मेरा ढोला नी आया ढोला' बता दें कि शुभमन गिल और सारा तेंदुलकर के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में काफी वायरल हुई थीं। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी कभी अपने रिलेशनशिप पर किसी तरह का ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया।

यह भी पढ़ें: लाइव मैच में दिखा अनोखा नजारा, पापा सचिन तेंदुलकर के सामने सुन्न बैठे दिखे अर्जुन, देखें VIDEO

वहीं अगर मैच की बात करें तो रोहित शर्मा ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी चुनी। 5 में से 5 मुकाबले हारने के बाद मुंबई इंडियंस की टीम इस मैच में 4 विदेशी खिलाड़ियों के साथ उतरी है। लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले खेलते हुए केएल राहुल के शानदार शतक के दमपर निर्धारित 20 ओवर में 199 रन बनाए।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now