X close
X close
Indibet

लाइव मैच में दिखा अनोखा नजारा, पापा सचिन तेंदुलकर के सामने सुन्न बैठे दिखे अर्जुन, देखें VIDEO

अर्जुन तेंदुलकर को मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले जा रहे मैच में सचिन तेंदुलकर के साथ बैठे हुए देखा गया। डगआउट में पहली बार पिता-पुत्र को साथ देखा गया है।

By Cricketnmore Team April 16, 2022 • 16:34 PM View: 1511

Arjun Tendulkar IPL: मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले जा रहे मैच में फैंस को उम्मीद थी कि शायद महान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन आईपीएल 2022 में डेब्यू करेंगे। मैच से पहले MI ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें अर्जुन की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था, 'MIvLSG on our minds!' इस पोस्ट पर फैंस ने भी जमकर रिएक्शन दिया। लेकिन, लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ अर्जुन को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिला। हालांकि, अर्जुन को डगआउट में अपने पिता सचिन तेंदुलकर के साथ बैठे देखा गया।

अर्जुन तेंदुलकर अपने पिता सचिन के साथ बैठकर मैच का लुफ्त उठाते हुए नजर आए। वहीं इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है। वहीं सचिन तेंदुलकर की पत्नी अंजलि और उनकी बेटी सारा को भी मैदान पर मुंबई इंडियंस की जर्सी में टीम को चीयर करते हुए देखा गया।

Trending


22 साल के अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल मेगा ऑक्शन में मुंबई इंडियंस ने 30 लाख रुपए में खरीदा था। आईपीएल 2021 में भी अर्जुन मुंबई इंडियंस के साथ थे लेकिन, चोटिल होने के बाद वो आईपीएल के दूसरे चरण से बाहर हो गए थे। वहीं अगर मुंबई इंडियंस टीम की बात करें तो आईपीएल 2022 अब तक उनके लिए किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है।

यह भी पढ़ें: कर्म की चपेट में आए हार्दिक पांड्या, शमी से बदतमीजी करके खुद कर बैठे वही गलती, देखें VIDEO

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस की टीम को 5 में से 5 मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में अपकमिंग मैचों में आपको अर्जुन तेंदुलकर मुंबई की प्लेइंग इलेवन में खेलते हुए नजर आ सकते हैं। अर्जुन तेज गेंदबाज हैं जो बल्ले से भी टीम के लिए उपयोगी योगदान देने की काबिलियत रखते हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now