X close
X close
Indibet

IPL 2022: 'फाफ डु प्लेसिस को CSK से हटा सकते हो, CSK को फाफ के दिल से नहीं'

Faf du Plessis को आईपीएल 2022 मेगा आक्शन में आरसीबी की टीम ने खरीदा है। फाफ डु प्लेसिस धोनी की टीम CSK के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक थे।

By Cricketnmore Team March 11, 2022 • 16:02 PM

Faf du Plessis in IPL 2022: साउथ अफ्रीका के दिग्गज बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस (Faf du Plessis) को आईपीएल 2022 मेगा ऑक्शन में विराट कोहली की टीम आरसीबी ने 7 करोड़ रुपये में खरीदा है। CSK के पूर्व खिलाड़ी फाफ डु प्लेसिस का धोनी की टीम से खासा लगाव है और चैन्नई सुपर किंग्स को चैंपियन बनाने में भी इस खिलाड़ी ने बहुमूल्य योगदान दिया है। सीएसके को छोड़ना फाफ डु प्लेसिस के दिल पर चोट करने वाला था शायद ही किसी को इस बात में शक हो।

इस बीच चैन्नई सुपर किंग्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फाफ डु प्लेसिस से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में फाफ डु प्लेसिस गोल्फ खेलते हुए डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। सीएसके द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Trending


एक यूजर ने लिखा, 'फैस को CSK से हटा सकते हो CSK को फैफ के दिल से नहीं।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'चलो कम से कम सुरेश रैना की तरह फैफ डु प्लेसिस को तो नहीं भूले।'एक ने लिखा, 'चैन्नई फैफ का पहला प्यार है।'

आईपीएल 2021 में सर्वाधिक रन बनाने वाले विदेशी खिलाड़ी थे फॉफ डुप्लेसिस: फॉफ डुप्लेसिस ने आईपीएल 2021 में 16 मैचों में 633 रन बनाए थे। इसके अलावा उन्होंने फाइनल मुकाबले में 86 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी। फॉफ डुप्लेसिस आईपीएल 2021 में सर्वाधिक रन बनाने वाले विदेशी खिलाड़ी थे।

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

यह भी पढ़ें: श्रीसंत फेयरवेल मैच खेलना चाहते थे लेकिन उन्हें सीधे मुंह मना कर दिया गया

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now