Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : 6 गेंदों में चाहिए थे 38 रन, फिर भी लड़ते रहे निकोलस पूरन

Nicholas pooran scored 24 runs in 20th over against csk :सीएसके के खिलाफ मुकाबले में हैदराबाद के बल्लेबाज़ निकोलस पूरन अकेले ही लड़ते रहे और आखिरी ओवर में भी उन्होंने हार नहीं मानी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 01, 2022 • 23:45 PM
Cricket Image for VIDEO : 6 गेंदों में चाहिए थे 38 रन, फिर भी लड़ते रहे निकोलस पूरन
Cricket Image for VIDEO : 6 गेंदों में चाहिए थे 38 रन, फिर भी लड़ते रहे निकोलस पूरन (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 46वें मैच में चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 13 रन से हरा दिया। इस जीत के साथ ही सीएसके ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को ज़िंदा रखा है। वहीं, हैदारबाद की बात करें तो इस हार से भी उनके लिए कुछ पॉज़ीटिव निकल कर सामने आए हैं।

इस हार के दौरान सबसे बड़ा पॉज़ीटिव निकोलस पूरन रहे जो आखिरी ओवर तक अकेले ही हैदराबाद के लिए लड़ते रहे। पूरन 20वें ओवर तक नाबाद रहे लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला पाए। 20वें ओवर में हैदराबाद को 38 रन की जरूरत थी और सभी को पता था कि हैदराबाद की हार निश्चित हो चुकी है लेकिन पूरन ने इस ओवर में भी हार नहीं मानी और चौके-छक्कों की बारिश जारी रखी।

Trending


इस ओवर में उन्होंने 3 लंबे-लंबे छक्के और 1 चौके समेत कुल 24 रन बटोरे और पूरे ओवर के दौरान वो अपना सिर हिलाते हुए नजर आए और ये निराशा ज़ायज भी थी क्योंकि वो अकेले ही अपनी टीम को जीत दिलाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन वो ऐसा ना कर पाए और निराशा उनके चेहरे पर थी लेकिन आखिरी ओवर में भी उन्होंने जो ज़ज्बा दिखाया वो फैंस का दिल जीत गया।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

पूरन ने इस मैच में 33 गेंदों में 64 रनों की तूफानी पारी खेली और इस दौरान उनके बल्ले से 3 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के भी देखने को मिले। पूरन जब तक क्रीज़ पर थे सीएसके फैंस के हाथ-पांव फूले हुए थे लेकिन जब आखिरी ओवर में 38 रन चाहिए थे तब कहीं न कहीं सभी को ये पता लग गया कि हैदराबाद के हाथ से मैच निकल गया है और ये सच साबित हुआ।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement