Advertisement
Advertisement
Advertisement

पहले धोया और फिर मांगी माफी, जानिए 'किलर मिलर' ने क्यों किया ऐसा

David Miller smashed his former team rr and later apologise : डेविड मिलर ने पहले राजस्थान के गेंदबाज़ों की जमकर कुटाई की और उसके बाद माफी भी मांगी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 25, 2022 • 17:05 PM
Cricket Image for पहले धोया और फिर मांगी माफी, जानिए 'किलर मिलर' ने क्यों किया ऐसा
Cricket Image for पहले धोया और फिर मांगी माफी, जानिए 'किलर मिलर' ने क्यों किया ऐसा (Image Source: Google)
Advertisement

डेविड मिलर ने क्वालिफायर 1 में अपनी पुरानी टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2022 के फाइनल में पहुंचा दिया। कोलकाता के ईडन गार्डन्स में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने 188/6 रन बनाए थे लेकिन गुजरात के बल्लेबाजों ने फिर से शानदार प्रदर्शन करते हुए सात विकेट से मैच जीत लिया।

इस मैच में गुजरात के कई बल्लेबाजों ने जीत में योगदान दिया, वहीं मिलर स्टैंड-आउट परफॉर्मर थे। पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए, मिलर ने अपने पैर जमाने में कुछ समय लिया लेकिन जब उनकी निगाहें सेट हो गई तो उन्होंने युजवेंद्र चहल से लेकर ट्रेंट बोल्ट तक किसी को भी नहीं बख्शा। हालांकि, अपनी मौजूदा टीम को जीत दिलाने के बाद उन्होंने अपनी पुरानी टीम से माफी मांगकर फैंस को अपना मुरीद बना लिया।

Trending


अपनी पुरानी टीम को हराकर मिलर को भी थोड़ा बुरा लगा और इसीलिए शायद उन्होंने माफी भी मांगी। अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए डेविड मिलर ने लिखा,  "सॉरी रॉयल्स फैमिली।" मिलर का ये माफी वाला ट्वीट देखते ही देखते वायरल हो गया और फैंस भी कमेंट्स करने लगे। गौरतलब है कि, मिलर 2020 और 2021 में रॉयल्स से जुड़े थे, लेकिन राजस्थान ने उन्हें ज्यादातर मैचों में बेंच पर ही बिठाए रखा।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इसके बाद जब उन्हें इस साल की मेगा नीलामी से पहले राजस्थान द्वारा रिलीज़ कर दिया गया तो टाइटंस ने उन पर भरोसा दिखाते हुए 3 करोड़ में उन्हें खरीद लिया। पिछले कुछ सीज़न के विपरीत, मिलर को गुजरात की टीम ने बेशुमार विश्वास दिया और प्लेइंग इलेवन में लगातार खिलाया और आज मिलर एक मैच विनर बनकर गुजरात के लिए एक नई कहानी लिख रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement