X close
X close
Indibet

ब्रावो ने छुए पोलार्ड के पैर, फैंस के बीच वायरल हुआ दिल छूने वाला VIDEO

Dwayne Bravo and Kieron Pollard: ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे के काफी अच्छे दोस्त है और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की जान और शान रहे हैं।

By Nishant Rawat April 22, 2022 • 16:15 PM View: 1135

Dwayne Bravo & Kieron Pollard: आईपीएल 2022 का 33वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया था, जिसे सीएसके की टीम ने बेहद ही रोमांचक अंदाज में जीता और दो महत्वपूर्ण अंक प्राप्त किए। मुंबई इंडियंस के खिलाफ थाला धोनी का विंटेज अवतार देखने को मिला जिसने सभी फैंस का दिल जीत लिया। लेकिन इस मैच से पहले भी एक ऐसी ही घटना देखने को मिली जो क्रिकेट फैंस के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान लाने के लिए काफी है।

जी हां, हम बात कर रहे ड्वेन ब्रावो और कीरोना पोलार्ड के मिलन के दौरान घटी घटना की। दरअसल इस हाई वोल्टेज मुकाबले से पहले जब दो कैरेबियाई सुपर स्टार्स कीरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो की मुलाकात हुई तब 38 साल के ब्रावो ने 35 साल के कीरोन पोलार्ड के पैर छु लिए। ये सब अचानक ही घटा, जिसके बाद पोलार्ड ने मज़ाक-मज़ाक में ब्रावो के बैट भी मारा और फिर दोनों एक-दूसरे के गले लगते नज़र आए।

Trending


बता दें कि आईपीएल के दौरान सालों से सीएसके और एमआई के बैटल में चार चांद लगाने का काम कैरेबियाई स्टार ड्वेन ब्रावो और कीरोन पोलार्ड ने ही किया है। लंबे समय से ड्वेन ब्रावो सीएसके और कीरोन पोलार्ड एमआई के लिए ऑलराउंडर की भूमिका निभाते आए है। ऐसे में जब-जब सीएसके एमआई का मुकाबला हुआ तो ये दोनों भी आपस में उलझते नज़र आए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

गौरतलब है कि ड्वेन ब्रावो और पोलार्ड की दोस्ती किसी से छिपी नहीं है। दोनों ही खिलाड़ी वेस्टइंडीज क्रिकेट की ताकत रहे हैं। लेकिन हाल ही में कीरोन पोलार्ड ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी है। इसके बावजूद फैंस के लिए खुशी की बात यह है कि दोनों ही खिलाड़ी विश्वभर में आयोजित होने वाले टी20 टूर्नामेंट में आज भी जलवे बिखेर रहे हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now