X close
X close
Indibet

IPL 2022 : स्टोइनिस पर क्यों खेला दांव? खुद गौतम गंभीर ने दिया जवाब

IPL 2022: आईपीएल 2021 मैगा ऑक्शन से पहले दोनों ही नई टीमों ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों का चुनाव कर लिया है। लखनऊ की टीम के साथ गौतम गंभीर मेंटोर के रूप में जुड़े हैं। अब उन्होंने इस बात से पर्दा

By Nishant Rawat January 22, 2022 • 16:27 PM View: 1267

IPL 2022: आईपीएल 2021 के सीजन में ज्यादा धमाल होने वाला है क्योंकि इस साल दो नई टीम टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगी। मैगा ऑक्शन से पहले दोनों ही नई टीमों ने अपने तीन-तीन खिलाड़ियों का चुनाव कर लिया है। लखनऊ की टीम ने केएल राहुल, रवि बिश्नोई और मार्कस स्टोइनिस को टीम में शामिल किया है। टीम के साथ गौतम गंभीर मेंटोर के रूप में जुड़े हैं। अब उन्होंने इस बात से पर्दा उठाया है कि आखिर क्यों लखनऊ की टीम ने मार्कस स्टोइनिस पर ही दांव खेला है। 

गौतम गंभीर ने मार्कस स्टोइनिस पर बातचीत करते हुए स्टार स्पोर्ट्स से कहा कि “बेन स्टोक्स के बाद, जिनके इस सीजन में आईपीएल से दूर रहने की संभावना है। स्टोइनिस एक ऐसे खिलाड़ी है जो पूरा पैकेज देते हैं। वो बल्लेबाजी कर सकते हैं, गेंदबाजी कर सकते हैं और वो एक अच्छे फील्डर भी हैं। मुझे लगता है कि उनका शामिल होना टीम के लिए अच्छी खबर है।“ 

Trending


भारतीय टीम के इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने उन पर बात करते हुए कहा कि "हमने उनका प्रदर्शन आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में देखा। वो अकेले अपने दम पर भी टीम को मैच जीतवा सकते हैं।" उन्होंने जानकारी देते हुए कहा कि फ्रेंचाइजी मार्कस स्टोयनिस को फीनिशर के रूप में देख रही है। गंभीर ने पॉइंट करते हुए ये भी बताया कि इस ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज के पास मिडिल ऑर्डर में शानदार बल्लेबाजी करने के अलावा मैच फिनिश करने की भी काबिलियत है। 

Also Read: टॉप 10 लेटेस्ट क्रिकेट न्यूज

बता दें कि लखनऊ की टीम मार्कस स्टोइनिस के लिए आईपीएल की चौथी टीम होगी, जिसमें वो अब शामिल होंगे। इससे पहले वो दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स के लिए खेल चुके हैं। पिछले सीजन उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स की टीम में शानदार प्रदर्शन किया था और 142.71 की स्ट्राइक रेट से 441 रन बनाए थे। लखनऊ की टीम ने उन्हें 9.2 करोड़ की मोटी रकम देकर अपनी टीम में शामिल किया है। 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now