Advertisement
Advertisement

VIDEO : धवन के सामने बौने साबित हुए पांड्या, आउट करने के बाद दिखा फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन

Rishi dhawan took wicket of hardik pandya : आईपीएल 2022 में पंजाब के खिलाफ भी हार्दिक पांड्या का बल्ला शांत रहा और वो 7 गेंदों में 1 रन बनाकर चलते बने।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 03, 2022 • 21:19 PM
Cricket Image for VIDEO : धवन के सामने बौने साबित हुए पांड्या, आउट करने के बाद दिखा फ्लाइंग किस सेलि
Cricket Image for VIDEO : धवन के सामने बौने साबित हुए पांड्या, आउट करने के बाद दिखा फ्लाइंग किस सेलि (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के शुरुआती कुछ मुकाबलों में हार्दिक पांड्या ने अपने बल्ले से जो जलवा दिखाया था वो अब टूर्नामेंट के आगे बढ़ते ही फीका होता जा रहा है। पंजाब किंग्स के खिलाफ मुकाबले में भी हार्दिक पांड्या का बल्ला शांत रहा और वो 7 गेंदों में 1 रन बनाकर आउट हो गए। हार्दिक को ऋषि धवन ने पवेलियन की राह दिखाई।

ये घटना गुजरात की पारी के 7वें ओवर में देखने को मिली। जब ऋषि धवन के ओवर की दूसरी ही गेंद पर हार्दिक पांड्या गच्चा खा गए और उनके बल्ले का किनारा लगा और पंजाब के विकेटकीपर जितेश शर्मा ने आसान सा कैच पकड़ कर उनकी पारी का अंत किया। पांड्या का बड़ा विकेट लेने के बाद धवन भी पूरे जोश में दिखे और विकेट लेने के बाद फ्लाइंग किस सेलिब्रेशन करते हुए दिखे।

Trending


इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। अगर इस समय अंक तालिका की बात करें तो गुजरात टाइटंस की टीम शताब्दी एक्सप्रेस की तरह बाकी टीमों से आगे निकलती जा रही है। इस समय हार्दिक पांड्या की टीम 9 मैचों में से 8 जीत चुकी है और 16 अंकों के साथ ये टीम पहले स्थान पर काबिज़ है।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर गुजरात की टीम ये मुकाबला हार भी जाती है तो उन्हें ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा लेकिन अगर पंजाब की बात करें तो अगर वो य़े मुकाबला हारे तो कहीं न कहीं उनके प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें कम हो जाएंगी। ऐसे में मयंक अग्रवाल की टीम इस मैच को जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ेगी।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement