Advertisement
Advertisement

VIDEO : जितेश के छक्कों से जगी थी आस, ऋषभ पंत के छूटने लगे थे पसीने

Jitesh Sharma hit 2 sixes rishabh pant in tension: दिल्ली ने पंजाब को हराकर प्लेऑफ की ओर कदम बढ़ा दिए लेकिन इस मैच में जितेश शर्मा ने पंजाब की उम्मीदें बनाए रखीं थी।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 16, 2022 • 23:42 PM
Cricket Image for VIDEO : जितेश के छक्कों से जगी थी आस, ऋषभ पंत के छूटने लगे थे पसीने
Cricket Image for VIDEO : जितेश के छक्कों से जगी थी आस, ऋषभ पंत के छूटने लगे थे पसीने (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 64वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब किंग्स को 17 रन से हराकर प्लेऑफ की उम्मीदों को ज़िंदा रखा है। इस जीत के साथ ही दिल्ली की टीम ने अंक तालिका में भी बड़ा उलटफेर करते हुए टॉप-4 में एंट्री कर ली है। हालांकि, अभी भी दिल्ली की टीम को आखिरी मैच जीतना बेहद जरूरी होगा। इस मैच की बात करें तो पंजाब को जीतने के लिए 160 रनों का लक्ष्य मिला था लेकिन पंजाब की टीम सिर्फ 142 रन ही बना पाई।

इस मैच में पंजाब की बल्लेबाज़ी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई और जितेश शर्मा को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज़ लड़ने का ज़ज्बा नहीं दिखा पाया। इस मैच में पंजाब की हालत इतनी खराब थी कि मयंक अग्रवाल की टीम ने 82 के स्कोर पर ही 7 विकेट गंवा दिए थे लेकिन वो तो भला हो जितेश शर्मा का जिन्होंने आखिरी ओवरों तक पंजाब की उम्मीदों को ज़िंदा रखा।

Trending


अपनी 34 गेंदों में 44 रनों की जुझारु पारी में जितेश ने 3 चौके और 2 छक्के भी लगाए और जब उन्होंने खलील अहमद और शार्दुल ठाकुर की गेंदों पर ये दो छक्के लगाए तो विकेट के पीछे खड़े ऋषभ पंत के पसीने छूट रहे थे और उन्हें भी इस बात का एहसास था कि अगर जितेश आखिरी गेंद तक टिके रहे तो ये मैच पंजाब उनके जबड़े से छीन ले जा सकता था।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

हालांकि, 18वें ओवर में शार्दुल ठाकुर की गेंद पर जितेश आउट हो गए और पंजाब की सारी उम्मीदें वहीं टूट गई। इस हार के साथ ही पंजाब की टीम ने अपनी राह खुद ही मुश्किल कर ली है और अब उनकी नाव राम भरोसे है लेकिन किसी करिश्मे के होने के लिए भी उन्हें अपना आखिरी मैच जीतना होगा।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement