X close
X close
Indibet

'कभी-कभी सोचता हूं ब्रावो को विकेटकीपिंग देकर खुद गेंदबाजी करना शुरू कर दूं'

IPL 2022 में सीएसके की टीम मैचों में 2 जीत के साथ अंकतालिका में 9वें नंबर पर है। धोनी और ब्रावो के लिए आईपीएल 2022 अच्छा रहा है।

By Prabhat Sharma April 29, 2022 • 14:59 PM View: 905

आईपीएल 2022 में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का काफी कठिन दौर चल रहा है। टीम वर्क और टीम बॉन्डिंग के लिए फेमस सीएसके के खिलाड़ी ड्वेन ब्रावा, एम एस धोनी और रुतुराज गायकवाड़ का एक वीडिया काफी वायरल हो रहा है जिसमें ये तीनों खिलाड़ी साथ में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में एक तस्वीर के बारे में पूछे जाने पर धोनी ने कहा, 'ब्रावो कह रहे हैं कि मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा है, जो आधे समय होता है। कई बार मैं उनसे कहता हूं कि आप जो चाहें गेंदबाजी करें, लेकिन इस तरह की गेंदबाजी न करें वैरिएशन वाली।'

Trending


इसके अलावा, सीएसके के पूर्व कप्तान ने मजाक में कहा कि कभी-कभी वह ब्रावो को विकेटकीपिंग दस्ताने देने और खुद गेंदबाजी करने के बारे में भी सोचते थे। धोनी ने हंसते हुए कहा,'यह तब होता है जब ब्रावो हिट हो रहे होते हैं। मैं सोच रहा हूं कि क्या मुझे उसे दस्ताने देना चाहिए और गेंदबाजी शुरू करनी चाहिए क्योंकि मैं वास्तव में इससे खराब गेंदबाजी नहीं कर सकता।'

धोनी और ब्रावो लंबे समय से टीम सीएसके के साथ जुड़े हुए हैं। इन दोनों खिलाड़ियों ने सीएसके को मिली कामयाबी में योगदान दिया है। साथ ही, सीएसके के लिए दोनों का ये भी सीजन काफी अच्छा रहा है। धोनी और ब्रावो के प्रयासों के बावजूद, चार बार की चैंपियन चैन्नई आईपीएल में संघर्ष कर रही है।

यह भी पढ़ें: मोहम्मद कैफ ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, 3 मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों को किया शामिल

फिलहाल सीएसके पॉइंट टेबल में नौवें स्थान पर है और टूर्नामेंट से एलिमिनेशन की कगार पर है। सीएसके ने अब तक खेले आठ में से दो मैच जीते हैं। प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने के लिए, सीएसके को बाकी बचे 6 में से 6 मुकाबले को जीतना जरुरी है।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now