X close
X close
Indibet

सातवीं हार के बाद बोले मुंबई के कोच महेला जयवर्धने, इस खिलाड़ी के कारण हाथ से फिसला मैच  

आईपीएल के इतिहास में लगातार सातवीं हार ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 2022 सीजन में 'वर्चुअल अर्ली एग्जिट क्षेत्र' में छोड़ दिया है। एमएस धोनी (MS Dhoni) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने गुरुवार को मुंबई और...

By IANS News April 22, 2022 • 15:00 PM View: 1727

आईपीएल के इतिहास में लगातार सातवीं हार ने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 2022 सीजन में 'वर्चुअल अर्ली एग्जिट क्षेत्र' में छोड़ दिया है। एमएस धोनी (MS Dhoni) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी ने गुरुवार को मुंबई और चेन्नई के बीच खेले गए मैच का रुख बदल दिया। धोनी द्वारा लगाए गए आखिरी ओवर में एक छक्का और दो चौके की मदद से सीएसके ने मैच अपने नाम कर लिया। वहीं, मुंबई की यह लगातार सातवीं हार हैं, जिससे टीम अंक तालिका में सबसे नीचे है।

मैच के बाद मुंबई टीम के मुख्य कोच महेला जयवर्धने ने कहा कि मैच को जीत के साथ खत्म करने की कमी को टीम को अपने क्रम में सुधार करना चाहिए।

Trending


उन्होंने कहा, जयदेव उनादकट के पास अंतिम ओवर था, जिसमें टीम को जीत के लिए 16 रन की जरूरत थी। उन्होंने दूसरी गेंद पर एक विकेट चटकाया, लेकिन धोनी ने मैच को अच्छा फिनिशिंग टच दिया।

जयवर्धने ने कहा, अंत में उनादकट अपने ओवर को नहीं संभाल पाए जिससे मैच हमारे हाथ से फिसल गया। टीम में थोड़ी मनोबल की कमी है। धोनी के एक छक्का लगाने से उनादकट का मनोबल थोड़ा कमजोर पड़ गया, जिससे वह गेंद को अच्छे से नहीं डाल पाए। धोनी एक अनुभवी खिलाड़ी है। उन्हें मैच को अंत तक ले जाने और उसे समाप्त करने के लिए भी जाना जाता है।

पिछले कुछ मैचों में भी हम जीत के करीब थे, लेकिन जीतने में सफल नहीं हुए। हर बार कहीं न कहीं कोई कमी रह जाती है, जिसे हम पूरा करेंगे और अगले मैच को जीतने की पूरी कोशिश करेंगे।

मुंबई का गेंदबाजी क्रम अच्छा था, गेंदबाज सैम्स ने अपने चार ओवरों में 7.5 की इकॉनमी दर से 30 रन देकर चार विकेट झटके और उनके साथी ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज राइली मेरेडिथ ने एक विकेट झटका।

राइली को लेकर जयवर्धने ने कहा, "पूर्व में राइली एक साइड स्ट्रेन से गुजर रहे थे। वे काफी अच्छे गेंदबाज है। उनके पास क्रिकेट खेलना का अनुभव है। उनकी देरी से वापसी होने के कारण वे अभी तक मैच नहीं खेल पाए और गुरुवार को उन्होंने टीम में वापसी की।"

उन्होंने आगे कहा, "उनके पास टीम में अच्छे गेंदबाज हैं। लेकिन वह भी अच्छी गेंदबाजी करते हैं और मैंने पूर्व में उनका मैच देखा है। वे शानदार फॉर्म में हैं। इसलिए मैंने उन्हें टीम में रखा और उन्होंने अपनी अच्छी शुरुआत की।"

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

श्रीलंकाई पूर्व क्रिकेटर ने कहा, चेन्नई से तीन विकेट की हार ने फिर से आईपीएल 2022 में मुंबई को और पीछे छोड़ दिया। टीम का शुरुआत में प्रदर्शन अच्छा रहा है, लेकिन मैच को अंत तक ले जाने और जीत दर्ज करने में कहीं न कहीं थोड़ी बहुत कमी रह जाती है,  
 

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now