X close
X close
Indibet

OUT था बल्लेबाज, अंपायर ने नहीं उठाई उंगली, फिर हुआ कमाल

नितीश राणा 7 गेंदों पर 2 रन बनाकर आउट हुए। नितीश राणा को ऑनफील्ड अंपायर ने नॉटआउट दिया था लेकिन, रिव्यू में पता चला कि गेंद ने उनके बल्ले का बाहरी किनारा लिया है।

By Cricketnmore Team April 23, 2022 • 18:47 PM View: 433

IPL 2022: कोलकाता नाइट राइडर्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेले जा रहे मैच के दौरान मैदान पर एक मजेदार वाक्या घटा। KKR के बल्लेबाज नितीश राणा आउट थे लेकिन, ऑनफील्ड अंपायर ने उन्हें नॉटआउट दिया। पहले सीन में देखने पर ऐसा लग रहा था कि शायद नितीश राणा नॉटआउट हैं लेकिन, यहां पर गुजरात ने दांव खेला और इस दांव में जीत गुजरात टाइटंस की ही हुई।

लॉकी फर्ग्यूसन द्वारा फेंके जा रहे 5वें ओवर की चौथी गेंद पर नितीश राणा ने गेंद को कट करने की कोशिश की। गेंद की रफ्तार काफी ज्यादा थी और नितीश राणा अपना शॉट खेलने में पूरी तरह से चूक गए थे। गेंद उनके बल्ले के बेहद करीब से गई थी जिसके बाद लॉकी फर्ग्यूसन ने अपील की।

Trending


हालांकि, विकेटकीपर साहा इस अपील में ज्यादा इंटरेस्टेड नहीं दिखे। ऑनफील्ड अंपायर ने अपील खारिज कर दी और बल्लेबाज को नॉटआउट करार दिया। लेकिन, स्लिप पर खड़े शुभमन गिल को कहते हुए सुना गया-यार आवाज तो आया है। जिसके बाद गुजरात ने रिव्यू लेने का फैसला किया।

रिप्ले में देखने पर पता चला कि गेंद साहा के दस्तानों में जाने से पहले राणा के बल्ले का बाहरी किनारा ली थी। जिसके बाद ऑनफील्ड अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा और राणा को 2 रन पर आउट होकर पवेलियन जाना पड़ा।

यह भी पढ़ें: आंद्रे रसेल से नहीं हुई चूक, 'फेविकोल' की तरह चिपक गया कैच, देखें VIDEO

इससे पहले गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीता था। आईपीएल 2022 में पहली बार किसी टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। गुजरात की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 156 रन बनाए। आंद्रे रसेल ने 5 रन देकर 4 विकेट झटके। खबर लिखे जाने तक केकेआर ने 4 विकेट के नुकसान पर 72 रन बना लिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now