X close
X close
Indibet

VIDEO : ज्यादा ही चालाक बन रहे थे युज़ी चहल, 28 साल के जितेश ने दिखाए दिन में तारे

Jitesh Sharma hit yuzvendra chahal for huge six: पंजाब किंग्स के बल्लेबाज़ जितेश शर्मा ने युजवेंद्र चहल को ऐसा छक्का मारा जिसे देखकर फैंस हैरान रह गए।

By Shubham Yadav May 07, 2022 • 18:06 PM View: 491

आईपीएल 2022 के 52वें मैच में पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 189 रन बनाए और राजस्थान को जीत के लिए 190 रनों का लक्ष्य दिया। इस मैच में भी राजस्थान के स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शानदार गेंदबाज़ी की और 4 ओवरों में 28 रन देकर 3 महत्वपूर्ण विकेट लिए।

हालांकि, इस दौरान पंजाब किंग्स के विकेटकीपर बल्लेबाज़ जितेश शर्मा ने चहल की चालाकी नहीं चलने दी और उनको रिमांड पर ले लिया। चहल पंजाब की पारी का 18वां ओवर करने के लिए आए और पहली ही गेंद पर उन्होंने बचने के लिए लेग स्टंप के काफी बाहर गेंद डाल दी और अक्सर वो ये गेंद डालकर बच जाते हैं और कई बार विकेट भी ले जाते थे।

Trending


मगर जब चहल ने यही गेंद जितेश शर्मा को डाली तो वो पूरी तरह से तैयार थे और उन्होंने इस गेंद की लाइन को कवर किया और लेग साइड पर लंबा छक्का जड़ दिया। इस छक्के को देखकर राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन का चेहरा भी लटका हुआ दिखा। जितेश ने इस मैच में शानदार बल्लेबाज़ी की और तूफानी अंदाज़ में खेलते हुए 18 गेंदों में 38 रन बना दिए।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस दौरान 28 साल के जितेश के बल्ले से 4 चौके और 2 छक्के भी देखने को मिले। ये जितेश की ही पारी थी जिसकी बदौलत पंजाब की पारी 189 तक पहुंच पाई। हालांकि, अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या पंजाब के गेंदबाज़ इस लक्ष्य का बचाव कर पाते हैं या नहीं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now