Advertisement
Advertisement

'टुक-टुक अकैडमी में हुई विराट कोहली की भर्ती', फिफ्टी लगाने के बाद भी भड़के फैंस

Virat kohli trolled after his slow fifty against gujarat titans : गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में विराट कोहली ने शानदार अर्द्धशतक लगाया लेकिन इसके बावजूद उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 30, 2022 • 23:21 PM
Cricket Image for 'टुक-टुक अकैडमी में हुई विराट कोहली की भर्ती', फिफ्टी लगाने के बाद भी भड़के फैंस
Cricket Image for 'टुक-टुक अकैडमी में हुई विराट कोहली की भर्ती', फिफ्टी लगाने के बाद भी भड़के फैंस (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 43वें मैच में बेशक विराट कोहली के बल्ले से हाफ सेंचुरी देखने को मिली लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को गुजरात टाइटंस के हाथों 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में 33 वर्षीय विराट कोहली ने 53 गेंदों पर 58 रन बनाए और आरसीबी को अपने 20 ओवरों में 170/6 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई। 

विराट कोहली इस मुकाबले से पहले पूरे सीजन में फ्लॉप साबित हुए थे ऐसे में अपनी फॉर्म हासिल करने के लिए उन्होंने धीमे स्ट्राइक रेट से बल्लेबाज़ी की। हालांकि, कोहली को फिर से फॉर्म में देखकर ट्विटर पर फैन्स काफी उत्साहित नजर आए। कई लोगों ने उनकी इस पारी के लिए उन्हें बधाई दी तो कुछ ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई और आरसीबी की हार के लिए उन्हें ही कसूरवार ठहराया।

Trending


Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

इस मैच में विराट कोहली ने 109.43 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग की और फैंस को ये स्ट्राइक रेट बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने विराट को सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक फैन ने तो उनकी धीमी पारी के लिए विराट को टुक-टुक अकैडमी अवॉर्ड भी दे दिया। आइए देखते हैं कि फैंस किस तरह से इस दिग्गज की हाफ सेंचुरी पर रिएक्ट कर रहे हैं।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement