X close
X close
Indibet

मिस्ट्री स्पिनर महीश थीक्षना ने चटकाए तीन विकेट, बैंगलोर ने सीएसके को जीत के लिए दिया 174 रनों का लक्ष्य

IPL 2022: आरसीबी ने सीएसके के सामने जीत दर्ज करने के लिए 174 रनों का लक्ष्य रखा है।

By Nishant Rawat May 04, 2022 • 21:12 PM View: 589

आईपीएल 2022 का 49वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच पुणे के MCA स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में सीएसके के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया था जिसके बाद आरसीबी ने सीएसके के सामने जीत दर्ज करने के लिए 174 रनों का टारगेट सेट कर दिया है। 

सीएसके के खिलाफ बैंगलोर के सलामी बल्लेबाज़ों ने टीम को अच्छी शुरुआत दी थी। विराट और फाफ डु प्लेसिस की जोड़ी ने पावरप्ले के दौरान टीम के लिए 57 रन जोड़े। लेकिन इसके बाद मोइन अली ने 8वें ओवर में सीएसके को पहली सफलता दिलाते हुए फाफ डु प्लेसिस(38) को पवेलियन का रास्ता दिखाया। कप्तान का विकेट गंवाने के बाद टीम को दूसरा झटका 9वें ओवर में मैक्सवेल के रन आउट के तौर पर लगा। यह ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज़ महज़ 3 रन ही बना सका। 

Trending


आरसीबी की टीम अच्छी शुरुआत के बाद लगातार दो विकेट गंवा चुकी थी, ऐसे में विराट पर बड़ी पारी खेलने की जिम्मेदारी थी। लेकिन ये स्टार बल्लेबाज़ एक बार फिर फ्लॉप साबित हुआ और 33 गेंदों पर 30 रन बनाकर मोइन अली की फिरकी पर बोल्ड होकर पवेलियन लौट गया। इसके बाद महिपाल लोमरोर और रजत पाटिदार ने टीम को संभाला। दोनों खिलाड़ियों ने मिलकर चौथे विकेट के लिए 44 रनों साझेदारी की। रजत पाटिदार को ड्वेन प्रीटोरियस ने आउट किया। वहीं महिपाल लोमरोर ने 27 गेदों पर विस्फोटक अंदाज में 42 रनों की पारी खेली।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

आरसीबी ने पारी के 19वें ओवर में महीश थीक्षना के खिलाफ तीन विकेट गंवाए। हालांकि अंतिम ओवर में दिनेश कार्तिक ने 16 रन बनाते हुए टीम को अच्छा फीनिश दिया। दिनेश कार्तिक ने17 गेंदो पर 26 रन बनाए। आरसीबी ने 8 विकेट के नुकसान पर 173 रन बना लिए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के महीश थीक्षना ने 3 विकेट हासिल किए, वहीं मोइन अली को दो और ड्वेन प्रीटोरियस के खाते में एक विकेट आया। रविंद्र जडेजा ने अपने कोटे के चार ओवर में महज़ 20 रन ही खर्च।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now