X close
X close
Indibet

वीडियो: लुट गए! DRS की वजह से बचे जॉनी बेयरस्टो, थर्ड अंपायर पर भड़के RCB फैंस

जॉनी बेयरस्टो को एक विवादास्पद डीआरएस रिव्यू की वजह से जीवनदान मिला। जहां तीसरे अंपायर ने संदेह के बावजूद ऑनफील्ड अंपायर के कॉल को बरकरार रखा और बल्लेबाज को नॉटआउट करार दिया।

By Prabhat Sharma May 13, 2022 • 21:55 PM View: 228

controversial DRS review: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और पंजाब किंग्स के बीच खेले गए 60वें मैच में थर्ड अंपायर के एक फैसले के बाद RCB के फैंस दुखी हैं। PBKS के बल्लेबाजी के पहली पारी के छठे ओवर की पहली गेंद पर विवादास्पद डीआरएस का वाक्या हुआ। जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के हक में फैसला सुनाया गया लेकिन इन सबके बीच सारी सुर्खियां थर्ड अंपायर बटोर ले गए।

दरअसल मोहम्मद सिराज की अंदर आती गेंद को खेलने में बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो पूरी तरह से चूक गए थे। गेंद उनके पैड से टकराई फील्डरों ने आरसीबी के खिलाड़ियों ने जोरदार अपील की लेकिन, ऑनफील्ड अंपायर ने अपील को खारिज कर दिया। आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसिस ने रिव्यू लेने का फैसला किया।

Trending


पहली झलक में देखने पर ऐसा लग रहा था कि गेंद बल्ले से नहीं टकराई है जिसके चलते विराट कोहली को भी ऑनफील्ड अंपायर के फैसले से नाखुश होते हुए देखा गया। बहरहाल जब मामला थर्ड अंपायर के पास गया तो उन्होंने रिव्यू में पाया कि पैड से टकराने से पहले कुछ हलचल हुई है।

थर्ड अंपायर ने महसूस किया कि गेंद पैड पर टकराने से पहले बल्ले का बाहरी किनारा लेकर गई है जिसके चलते उन्होंने बल्लेबाज को नॉटआउट ही करार दिया। हालांकि, इस फैसले के बाद आरसीबी के फैंस भड़क उठे हैं उनका मानना है कि जॉनी बेयरस्टो साफ LBW आउट थे और गेंद बल्ले से नहीं बल्कि बल्ला जमीन से टकराया था।

यह भी पढ़ें: 'मैंने किसी को भी छिपाकर डेट नहीं किया, मैं कई रिलेशनशिप से गुजरी हूं'

वहीं अगर मैच की बात करें तो रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया। मंयक अग्रवाल की टीम पंजाब किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 209 रन बनाए। जॉनी बेयरस्टो और लियाम लिविंगस्टोन ने विस्फोटक अर्धशतक जमाए वहीं वानिंदु हसरंगा ने 15 रन देकर 2 विकेट झटके।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now