X close
X close
Indibet

रियान पराग ने खोया आपा, हर्षल पटेल संग आई हाथापाई की नौबत, देखें VIDEO

IPL 2022: आरसीबी के खिलाफ खेले गए मैच में रियान पराग गेंदबाजों पर कहर बनकर टूटे। वहीं तेज गेंदबाज हर्षल पटेल संग उनकी हाथापाई की नौबत आ गई थी।

By Cricketnmore Team April 26, 2022 • 22:09 PM View: 1373

RCB vs RR: आईपीएल 2022 में अब रोजाना फैंस को रोमांचक मुकाबला देखने को मिल रहा है। हर टीम जीतने का भरसक प्रयास कर रही है और खिलाड़ी मैच में जान झोंकते हुए नजर आ रहे हैं। इस बीच राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी के बीच खेले गए मैच के दौरान राजस्थान के युवा बल्लेबाज रियान पराग और आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल के बीच जुबानी जंग देखने को मिली।

राजस्थान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 144 रन बनाए। राजस्थान की इस पारी के हीरो रियान पराग ही रहे थे। रियान पराग ने 31 गेंदों पर नाबाद 56 रनों की पारी खेली। वहीं राजस्थान की पारी के समाप्ति के बाद जब वो ड्रेसिंग रूम में जा रहे थे तब उनकी हर्षल पटेल से भिड़ंत हो गई।

Trending


रियान पराग पीछे मुड़े और हर्षल पटेल को कुछ कहते हुए नजर आए। जवाब में हर्षल पटेल को भी आपा खोते हुए देखा गया। हर्षल पटेल और रियान पराग के बीच मामला काफी ज्यादा गर्मा गया था शु्क्र था कि दिशांत याग्निक के बीच बचाव करने के बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच गर्मा-गर्मी का माहौल शांत हुआ।

वहीं अगर मैच की बात करें तो आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। खबर लिखे जाने तक आरसीबी की टीम ने 1 विकेट के नुकसान पर 5 ओवर में 30 रन बना लिए हैं। विराट कोहली ने एक बार फिर बल्ले से निराश किया और महज 9 रन बनाकर आउट हो गए।

यह भी पढ़ें: धोनी के घर में कटी बिजली, पत्नी साक्षी हुईं दुखी, फैन बोला-'फोन में देखो अब IPL'

मालूम हो कि दोनों के बीच ये इस सीजन की दूसरी भिड़ंत है। इससे पहले दोनों के बीच 5 अप्रैल को पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में ही भिड़ंत हुई थी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम ने जिसमें 4 विकेट से जीत हासिल की थी।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now