Advertisement
Advertisement

'तू Aussie है ना?', मिचेल मार्श की वजह से उतरा रिकी पोंटिंग का चेहरा, देखें VIDEO

मिचेल मार्श नॉटआउट होने के बावजूद रिव्यू लेने की जगह चुपचाप पवेलियन चले गए। दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग का रिएक्शन देखने लायक था।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma May 01, 2022 • 19:14 PM
Cricket Image for Ipl 2022 Ricky Ponting Reaction On Mitchell Marsh Wicket
Cricket Image for Ipl 2022 Ricky Ponting Reaction On Mitchell Marsh Wicket (IPL 2022 Ricky Ponting reaction)
Advertisement

DC vs LSG IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स (DC) और लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच के दौरान मैदान पर ड्रामा देखने को मिला। ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज मिचेल मार्श नॉटआउट होने के बावजूद रिव्यू लेने की जगह चुपचाप पवेलियन लौट गए जिसपर दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच रिकी पोंटिंग का रिएक्शन देखने लायक था।

ये पूरा वाक्या दिल्ली कैपिटल्स की बल्लेबाजी के 8वें ओवर के दौरान घटा। गौतम की गेंद को ठीक से खेलने में मार्श असमर्थ रहे और डी कॉक ने विकेट के पीछे कैच लपक लिया। मार्श गेंद को खेलने में पीछे रह गए थे और अपने पैरों को हिलाए बिना गेंद को टेकल करने की कोशिश की थी। QdK स्टंप्स के पीछे बहुत सतर्क थे और उन्होंने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की। 

Trending


मार्श एक पल के लिए विकेट पर खडे रहे लेकिन, उन्होंने रिव्यू नहीं लिया और पवेलियन वापस लौटने का फैसला किया। हालांकि, बाद में रिप्ले में देखने पर पता चला कि गेंद और मिचेल मार्श के बल्ले के बीच कोई संपर्क नहीं हुआ था। डगआउट में बैठे रिकी पोंटिंग ने जब ये पूरा माजरा देखा तो वो भी काफी ज्यादा हताश नजर आए थे।

रिकी पोंटिंग को यकीन ही नहीं हुआ कि आखिरकार मार्श ने रिव्यू क्यों नहीं लिया। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने भी मार्श के विकेट पर मीम शेयर किया है। जाफर ने फेमस बॉलीवुड फिल्म मुन्ना भाई एमबीबीएस से जुड़ा मीम शेयर किया है। जिसमें रिकी पोंटिंग मार्श से पूछ रहे हैं, 'तू ऑसी ही है ना।'

यह भी पढ़ें: कुलदीप यादव ने ट्रोलर को धर के छौंका, वजह थे रोहित शर्मा

वहीं अगर मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ की टीम ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 195 रन बनाए। लखनऊ के लिए केएल राहुल और दीपक हुड्डा ने अर्धशतक लगाया। केएल राहुल ने सर्वाधिक 77 रनों की पारी खेली वहीं दिल्ली के लिए शार्दुल ठाकुर सबसे सफल गेंदबाज रहे जिन्होंने 4 ओवर में 40 रन देकर 4 विकेट झटके।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement