X close
X close
Indibet

कुलदीप यादव ने ट्रोलर को धर के छौंका, वजह थे रोहित शर्मा

कुलदीप यादव ने IPL 2022 में गजब की गेंदबाजी करते हुए 17 विकेट झटके हैं। इस बीच रोहित शर्मा को लेकर कुलदीप ने एक ट्वीट किया जिसके बाद एक यूजर ने उन्हें ट्रोल किया जिसका जवाब कुलदीप ने दिया है।

By Prabhat Sharma May 01, 2022 • 17:41 PM View: 251

IPL 2022 में दिल्ली कैपिटल्स के स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव गजब की फॉर्म में हैं। आलम ये है कि दिल्ली ने अब तक आईपीएल 2022 में 4 मैच जीते और चारों ही मुकाबले में मैन ऑफ द मैच कुलदीप यादव को मिला। कुलदीप यादव मैदान के अंदर तो जलवा बिखेर ही रहे हैं लेकिन, मैदान के बाहर भी वो ट्रोलर्स की पकड़-पकड़कर क्लास लगा रहे हैं।

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कल अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे थे। इस खास मौके पर कुलदीप यादव ने ट्वीट कर लिखा, 'हैप्पी बर्थडे रोहित भाई। हमेशा आपका सपोर्ट मिला है। हमने साथ में जो भी मस्ती की है। सभी के लिए चीयर्स। अपने दिन का आनंद उठाओ।' कुलदीप यादव के इस ट्वीट के बाद एक यूजर ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की।

Trending


यूजर ने कुलदीप यादव को ट्रोल करते हुए लिखा, 'केएल को भाई, रोहित को स्किप और पंत को धोनी जैसा शांतचित। ये आदमी अपनी कामयाबी के नशे में है। उम्मीद करता हूं कि वो जल्दी ही ठीक हो जाए।'कुलदीप यादव ने इस ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए लिखा, 'हर जगह मत हगा करो भाई।'

दरअसल, कुलदीप यादव टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। ऐसे में कई लोगों का मानना है कि टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए कुलदीप इस तरह से कप्तानों को बधाई दे रहे हैं। बस इसी बात से खफा कुलदीप यादव ने इस बार ट्रोलर को सबक सीखाने की सोची और अपने जवाब से उसकी बोलती बंद कर दी।

यह भी पढ़ें: शेन वॉर्न: 'क्या कोई मर गया है?, मैं कमरे में गया लड़के रो रहे थे'

कुलदीप यादव ने अब तक आईपीएल 2022 में 17 विकेट झटके हैं। विकेट लेने वाले गेंदबाजों की सूची में वो अपने दोस्त युजवेंद्र चहल के बाद दूसरे नंबर पर हैं। कुलदीप जिस लय में गेंदबाजी कर रहे हैं उसको देखकर लगता है कि आईपीएल 2022 खत्म होते-होते वो इस सीजन के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक रहेंगे।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now