Advertisement
Advertisement

फूंका हुआ कारतूस नहीं है रियान पराग, RCB के खिलाफ बचाई टीम की लाज़

IPL 2022 riyan parag scored half century against rcb for rajasthan royals :रियान पराग को अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जाता था लेकिन आरसीबी के खिलाफ अर्द्धशतक लगाकर उन्होंने अपनी टीम की लाज़ बचा ही ली।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav April 26, 2022 • 22:16 PM
Cricket Image for फूंका हुआ कारतूस नहीं है रियान पराग, RCB के खिलाफ बचाई टीम की लाज़
Cricket Image for फूंका हुआ कारतूस नहीं है रियान पराग, RCB के खिलाफ बचाई टीम की लाज़ (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 39वें मुकाबले में राजस्थान की पारी डगमगाती हुई नज़र आ रही थी लेकिन इस टूर्नामेंट में पहली बार रियान पराग ने अपनी बल्लेबाज़ी से अपनी टीम की नाव डूबने से बचा ली। रियान पराग के अर्द्धशतक की बदौलत राजस्थान की टीम ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के सामने जीत के लिए 145 रनों का लक्ष्य रखा।

पराग ने अंत तक नाबाद रहते हुए 31 गेंदों में 56 रनों की आतिशी पारी खेली। उनकी इस पारी में 3 चौके और 4 लंबे छक्के भी देखने को मिले। आखिरी ओवर में पराग ने मैच का रुख ही पलट दिया और हर्षल पटेल के ओवर में दो छक्के और 1 चौका लगाते हुए मूमेंटम राजस्थान की ओर मोड़ दिया। उनकी इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर रियान पराग ट्रेंड करने लगे।

Trending


फैंस रियान की इस पारी के बाद उनकी काफी तारीफ भी कर रहे हैं। कहीं न कहीं रियान ने ये दिखा दिया कि वो एक फूंका हुआ कारतूस नहीं हैं बल्कि अभी भी उनमें बारूद बाकी है और राजस्थान की टीम ने उन पर विश्वास करके कोई गलती नहीं की है। हालांकि, ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या पराग आने वाले कुछ मुकाबलों में इस प्रदर्शन को जारी रख पाएंगे या नहीं।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

वहीं, इस मैच की बात करें तो 145 रनों का पीछा करने उतरी आरसीबी की टीम को एक बार फिर खराब शुरुआत मिली। इस मैच में विराट कोहली ओपनिंग करने के लिए उतरे लेकिन पोजिशन बदलने के बावजूद उनकी किस्मत नहीं बदली और वो प्रसिद्ध कृष्णा की गेंद पर रियान पराग के हाथों ही कैच आउट होकर चलते बने। दो गोल्डन डक बनाने के बाद विराट ने राजस्थान के खिलाफ सिर्फ 9 रन बनाए।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement