Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO : अश्विन की कैर्रम बॉल से मार्श ने किया खिलवाड़, खड़े-खड़े लगा दिया छक्का

Mitchell Marsh hit r ashwin for six: राजस्थान के खिलाफ मुकाबले में मिचेल मार्श ने ऐसा छक्का लगाया जिसे देखकर रविचंद्रन अश्विन भी दंग रह गए।

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 11, 2022 • 22:31 PM
Cricket Image for VIDEO : अश्विन की कैर्रम बॉल से मार्श ने किया खिलवाड़, खड़े-खड़े लगा दिया छक्का
Cricket Image for VIDEO : अश्विन की कैर्रम बॉल से मार्श ने किया खिलवाड़, खड़े-खड़े लगा दिया छक्का (Image Source: Google)
Advertisement

आईपीएल 2022 के 58वें मुकाबले में दिल्ली की टीम को जीत के लिए 161 रनों का लक्ष्य मिला और जब दिल्ली की टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो पहले ही ओवर में एस भरत के रूप में पहला झटका लग गया। इसके बाद बल्लेबाज़ी के लिए आए मिचेल मार्श और तभी संजू सैमसन ने एक चाल चली। संजू ने तेज़ गेंदबाज़ को हटाकर चौथे ओवर की जिम्मेदारी रविचंद्रन अश्विन को दे दी।

अश्विन ने पहली दो गेंदें तो अच्छी डाली और तीसरी गेंद पर उन्होंने कैर्रम गेंद का इस्तेमाल किया। अश्विन ने ये गेंद डालने से पहले सोचा था कि मार्श बड़ा शॉट लगाने की सोचेंगे और शायद शॉट मिसटाइम हो जाए और उन्हें विकेट मिल जाए। अश्विन की सोच सही साबित हुई और मार्श ने बड़ा शॉट खेला भी लेकिन वो कैर्रम बॉल पर आउट नहीं हुए बल्कि उसे छक्के के लिए भेज दिया।

Trending


मार्श ने खड़े-खड़े अश्विन की कैर्रम बॉल को लॉन्ग ऑफ के ऊपर से छक्के के लिए भेज दिया। इस शॉट को देखकर अश्विन भी दंग रह गए क्योंकि इस शॉट में ताकत तो नाममात्र की थी और सिर्फ टाइमिंग का कमाल था। इस छक्के के बाद मार्श ने जो रफ्तार पकड़ी वो दिल्ली को मैच में वापस ले आई।

Also Read: आईपीएल 2022 - स्कोरकार्ड

अगर इस मैच की बात करें तो राजस्थान की पारी में अश्विन ने अर्द्धशतक लगाया। हेटमायर की गैरमौजूदगी में उन्हें नंबर तीन पर भेजा गया और उन्होंने इस मौके का भरपूर फायदा उठाते हुए 38 गेंदों में 50 रन की पारी खेली। अश्विन के अलावा राजस्थान के लिए देवदत्त पड्डिकल ने भी 48 रनों की पारी खेली और अपनी टीम को 160 तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

Advertisement

Cricket Scorecard

Advertisement
Advertisement
Advertisement