X close
X close
Indibet

'ईमानदारी के लिए शुक्रिया', संदीप शर्मा ने थपथपाई क्विंटन डी कॉक की पीठ, देखें VIDEO

PBKS vs LSG के बीच खेले गए मैच में क्विंटन डी कॉक की ईमानदारी देखकर संदीप शर्मा खुदको लाइव मैच में उनका तारीफ करने से नहीं रोक पाए।

By Prabhat Sharma April 29, 2022 • 22:36 PM View: 309

लखनऊ सुपर जायंट्स के सलामी बल्लेबाज क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) ने गजब की ईमानदारी और निष्पक्ष खेल भावना दिखाई जिसके बाद पंजाब किंग्स के गेंदबाज संदीप शर्मा (Sandeep Sharma) का रिएक्शन देखने लायक था। ये पूरा वाक्या 13वें ओवर की चौथी गेंद पर घटा जब संदीप की गेंद को कट करने के चक्कर में डी कॉक गच्चा खा गए थे।

गेंद ने क्विंटन डी कॉक के बल्ले का बाहरी किनारा लिया और सीधे विकेटकीपर के दस्तानों में चली गई। हालांकि, ऑनफील्ड अंपायर को कोई आवाज नहीं सुनाई दी और उन्होंने पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों के अपील करने के बावजूद क्विंटन डी कॉक को नॉटआउट दिया। क्विंटन डी कॉक जानते थे कि गेंद ने उनके बल्ले का बाहरी किनारा लिया है।

Trending


जिसके बाद क्विंटन डी कॉक ने वॉकऑफ करने का फैसला किया। बस इसी के बाद शुरू हुआ असली खेल। संदीप शर्मा क्विंटन डी कॉक की इस ईमानदारी पर फिदा हो गए। संदीप शर्मा ने क्विंटन डी कॉक की पीठ को थपथपाया और इस गेस्चर के लिए उन्हें धन्यवाद कहा।

संदीप शर्मा के इस गेस्चर की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'क्विंटन डी कॉक ने वास्तव में शानदार खेल भावना दिखाई। अंपायर द्वारा उन्हें आउट नहीं दिया गया लेकिन वह जानता था कि वो आउट है और वो वापस पवेलियन चला गया। यहां तक ​​कि संदीप शर्मा भी इसकी सराहना करते हैं और क्विंटन डी कॉक की पीठ को थपथपाते हैं।'

दूसरे यूजर ने लिखा, 'संदीप शर्मा QDK की ईमानदारी को पहचानते हुए उनकी सराहना करते हैं।' इसके अलावा अन्य यूजर्स भी संदीप शर्मा और क्विंटन डी कॉक की तारीफ कर रहे हैं। क्विंटन डी कॉक ने आउट होने से पहले 46 रनों की पारी खेली थी।

यह भी पढ़ें: 'रोवमेन पॉवेल को कोख में मार देना चाहते थे पिता'

बता दें कि पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला किया था। लखनऊ की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए। जवाब में पंजाब की टीम ने खबर लिखे जाने तक 9 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 65 रन बना लिए हैं।

IB

Win Big, Make Your Cricket Prediction Now